Homeमनोरंजनपति राज कौशल के निधन के एक महीने पूरे होने पर मंदिरा...

पति राज कौशल के निधन के एक महीने पूरे होने पर मंदिरा बेदी ने बच्चों संग किया हवन

पति राज कौशल के निधन के एक महीने बाद जानी-मानी अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने उनकी आत्मिक शांति के लिए घर पर हवन और पूजा-पाठ की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

इस फोटो में मंदिरा बेदी अपने बेटे और बेटी के साथ हवन करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने फोटो कैप्शन में सिर्फ #30 डेज लिखा है और साथ में हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है।

उल्लेखनीय है मंदिरा बेदी ने दिवंगत अभिनेता/निर्देशक व निर्माता राज कौशल से 14 फरवरी 1999 को प्रेम विवाह किया था। शादी के लम्बे समय बाद मंदिरा और राज 27 जनवरी 2011 को बेटे वीर के माता-पिता बने।इसके बाद राज कौशल और मंदिरा बेदी ने 28 जुलाई 2020 को बेटी तारा को गोद लिया था। 30 जून,2021 को राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। राज के निधन के बाद से मंदिरा बिलकुल टूट-सी गई थी।

राज कौशल की अंत्येष्टि के मौके पर उनके परिधान की सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था, लेकिन ऐसे मुश्किल दौर में भी मंदिरा ने एक मजबूत महिला होने का परिचय देते हुए खुद अपने पति की अन्तेय्ष्टि की ।सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पति की खुद अंत्येष्टि करने के अभिनेत्री के फैसले को लेकर भी रोष प्रकट किया, वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी आये। वहीं अब मंदिरा धीरे-धीरे राज कौशल को खोने के सदमे से बाहर आ रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments