Homeजुर्मNCB ने ड्रग्स मामले में अभिनेता अरमान कोहली को किया गिरफ्तार

NCB ने ड्रग्स मामले में अभिनेता अरमान कोहली को किया गिरफ्तार

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी (NCB) ने शनिवार को अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी। छापेमारी में घर से कुछ मात्रा में कोकीन ड्रग्स (cocaine drugs) भी बरामद हुई थी। एनसीबी कोहली को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने पत्रकारों को बताया कि शनिवार को अरमान कोहली ने हाजी अली इलाके में राजू सिंह नामक ड्रग पेडलर से 25 ग्राम ड्रग्स लिया था। इसके बाद अंधेरी स्थित अरमान कोहली के घर पर एनसीबी की टीम ने छापे मारी की थी और कोहली से पूछताछ की थी। इसके बाद आज सुबह अरमान कोहली को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने टीवी कलाकार गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को गिरफ्तार किया था। गौरव की गिरफ्तारी एजाज खान (Ajaz Khan) की निशानदेही पर की गई। इसी दौरान एनसीबी टीम को पता चला कि अरमान कोहली भी हाजी अली में राजू सिंह (Raju Singh) से ड्रग्स खरीदते हैं।

इसी वजह से एनसीबी के टीम ने शनिवार को ही राजू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया था। उससे मिली जानकारी के बाद ही आज अरमान कोहली को भी गिरफ्तार किया गया है।

अरमान कोहली मुम्बई के जुहू स्थित विकास पार्क नामक सोसाइटी के बंगला नंबर 10 में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। इस सोसाइटी में कुल 17 बंगले हैं।

बता दें कि अरमान कोहली का विवादों से पुरानी नाता रहा है। 2018 में उन पर अपनी लिव इन पार्टनर रहीं नीरू रंधावा के साथ गाली-गलौच और मारपीट का आरोप भी लगा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments