Homeखेलक्रुणाल पांड्या के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना पॉजिटिव

क्रुणाल पांड्या के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दो और खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे।

क्रुणाल पांड्या दूसरे टी-20 मैच की शुरुआत से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। क्रुणाल के संपर्क में युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा के अलावा पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, मनीष पांडे, ईशान किशन और दीपक चाहर भी आए थे। हालांकि इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के पॉजिटिव पाए जाने के बाद श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच को टाल दिया गया था। यह मैच 27 जुलाई को होना था, जो बाद में 28 जुलाई को खेला गया। क्रुणाल के संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों को भी आइसोलेट किया गया था, जिसकी वजह से वह टी-20 श्रृंखला के आखिरी दो मैचों में नहीं खेल सके थे। अहम बल्लेबाजों की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम कुछ खास नहीं कर सकी थी और आखिर के दोनों मुकाबले हार गई थी। श्रीलंका ने तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली। इससे पहले भारत ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीती थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments