Homeराज्यभाजपा-कांग्रेस छोड़कर एआईएमआईएम किसी भी दल से गठबंधन को तैयार: ओवैसी

भाजपा-कांग्रेस छोड़कर एआईएमआईएम किसी भी दल से गठबंधन को तैयार: ओवैसी

मसूरी-गाजियाबाद। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के कुछ शर्तों के साथ भाजपा के साथ फिर सियासी दोस्ती के बयान के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने साफा किया है कि उसे भाजपा का साथ गवारा नहीं है।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यहां ‘शोषित वंचित समाज सम्मेलन’ में कहा है कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हम प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के साथ भी उनके आवास पर दो बार बैठक कर चुके हैं। हमने ओपी राजभर और शिवपाल दोनों को बता दिया है कि हम भाजपा और कांग्रेस छोड़कर किसी भी दल से गठबंधन करने के लिए तैयार हैं।

साढ़े चार साल में एक भी दंगा नहीं, अब फसाद किया तो सात पीढ़ियां करेंगी भरपाई: योगी

ओवैसी ने केन्द्र सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री चीन का नाम लेते ही डर जाते हैं। चीन ने अरुणाचल प्रदेश में एक गांव बना लिया और मोदीजी खामोश हैं। लद्दाख, कपसान में चीन की फौज हमारी जमीन पर कब्जा किए बैठी है। मगर, प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोल रहे हैं।

सभास्थल पर जब ओवैसी पहुंचे तो बारिश हो रही थी। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी देख लें कि इस बारिश के मौसम में भीगते हुए मेरे भाई हजारों की संख्या में यहां डटे हुए हैं। इंशाअल्लाह इस सीट पर एआईएमआईएम के प्रत्याशी की जीत होगी। उन्होंने कहा कि तेज बारिश के बावजूद, आप लोगों ने बड़ी संख्या में शिरकत की, इसके लिए मैं आप सभी का दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करता हूं।

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि हिन्दू, दलित भाई हमारी किसी भी मस्जिद मदरसे में पानी पीने आएं तो हम उन भाइयों को बैठाकर पानी के साथ चाय भी पिलाएंगे। हम लोगों में प्यार बांटते हैं, नफरत नहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments