Homeराज्यअखिलेश बोले-कृषि कानून भाजपा का गलत फैसला, वापसी के बाद भी पार्टी...

अखिलेश बोले-कृषि कानून भाजपा का गलत फैसला, वापसी के बाद भी पार्टी से नहीं जुड़ने वाले किसान

लखनऊ। विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार तेज होती सियासी सरगर्मियों के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। राजधानी में कांशीराम स्मृति उपवन में भाजपा की पूर्व सांसद सावित्री बाई फुले के साथ मंच साझा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार के गठन के लिए भाजपा का दरवाजा उत्तर प्रदेश से खुला था। इस बार तो उत्तर प्रदेश की जनता ने तय किया है कि अब भाजपा का यहीं से दरवाजा बंद होगा।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि 2022 का चुनाव कोई मामूली चुनाव नहीं है। यह तो भाजपा को उत्तर प्रदेश की सत्ता से बाहर करने वाला चुनाव है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जितने भी एयरपोर्ट हैं सभी घाटे में हैं। सभी एयरलाइंस भी घाटे में चल रहीं हैं। भाजपा सब बेचने पर लगी है।

वहीं अखिलेश यादव ने आजमगढ़ जिले में सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान भी भाजपा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का तीनों कृषि कानूनों को लाना गलत फैसला था, इसलिए उन्हें वापस लेने का फैसला लिया। कृषि कानून भाजपा का गलत फैसला था। इसी कारण इसे वापस लिया। इसके बाद भी किसान भाजपा से जुड़ने वाले नहीं है। नोएडा में किसानों ने भाजपा के बड़े नेता को घेर लिया, शाहजहांपुर में सांसद को घेर लिया, आजमगढ़ में सांसद कूटे गए। भाजपा नौजवानों को रोजगार नहीं देना चाहती। भाजपा का झूठ पकड़ा इसलिए जनता इन्हें हटाएगी। सपा आने वाले चुनाव में 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

Army Chief Naravane Visits Jaisalmer to review military exercise ‘Dakshin Shakti’

सपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा को लैपटॉप चलाना नहीं आता है, इसलिए टैबलेट दे रहे हैं। लेकिन असली टैबलेट आज तक नहीं मिला। उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि आज भाजपा विकास की बात कर रही है। जेवर एयरपोर्ट का निर्माण हम करा देते। लेकिन, केन्द्र ने प्रोजेक्ट को मंजूरी नहीं दी। जबकि सपा सरकार ने कभी केन्द्र के प्रोजेक्ट को नहीं रोका है। हमेशा आगे बढ़ाने का काम किया। उन्होंने कहा कि नेताजी ने आजमगढ़ की हवाई-पट्टी का निर्माण कराया। आज महंगाई बड़ा सवाल है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments