Homeराज्यविधानसभा चुनाव 2022: अखिलेश बोले-चाचा शिवपाल की पार्टी का करेंगे सम्मान, सीट...

विधानसभा चुनाव 2022: अखिलेश बोले-चाचा शिवपाल की पार्टी का करेंगे सम्मान, सीट छोड़ेंगे

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सभी सियासी दल अपनी रणनीति को धार देने में जुट गए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी एक बार फिर सत्ता में वापसी के लिए लोगों के बीच जाकर संवाद कर रहे हैं। अखिलेश साफ कर चुके हैं कि सपा इस बार अकेले पूरे दमखम के साथ चुनाव में उतरेगी। छोटे दलों के साथ कुछ सीटों पर तालमेल जरूर किया जा सकता है। वहीं अब उन्होंने अपने चाचा शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का पूरा सम्मान करने की बात कही है।

Karnal Farmers Protest: टेलीकॉम सेवाएं 24 घंटे के लिए बंद, मैसेज समेत वॉट्सएप, फेसबुक रहेगा ठप

अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रसपा के साथ गठबंधन पर किए सवाल के जवाब में कहा कि शिवपाल यादव का दल छोटा है, फिर भी उनका पूरा सम्मान होगा। सपा उनके लिए सीट छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव से उनकी फोन पर बातचीत होती है। अखिलेश यादव के इस बयान के बाद मुलायम कुनबे में एक बार फिर सब कुछ सामान्य होने की चर्चा हो रही है। प्रसपा और सपा के बीच अगर सीटों पर बात बन जाती है तो एक दूसरे के वोट काटने की नौबत नहीं आएगी, जिसका फायदा उन्हें चुनाव में मिल सकता है।

वहीं सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने संकल्प पत्र का कोई काम पूरा नहीं किया है। उसने संकल्प पत्र को कूड़ेदान में फेंक दिया है। अब दूसरे मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है। न गाय को सम्मान मिला, न गंगा साफ हुई। राष्ट्र सर्वोपरि होने का दावा करने वाली भाजपा राष्ट्र की संपत्ति को बेच रही है। उन्होंने भाजपा को देश-दुनिया की सबसे झूठी पार्टी बताया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments