Homeमनोरंजनकिसने कहा-'शाहरुख खान भाजपा में होते तो शक्कर में बदल जाती ड्रग्स'

किसने कहा-‘शाहरुख खान भाजपा में होते तो शक्कर में बदल जाती ड्रग्स’

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का जब से ड्रग्स केस में नाम आया तब से फिल्मी सितारों के अलावा देश की कई बड़ी हस्तियां भी इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। कई राजनेता भी पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता छगन भुजबल ने आर्यन खान मामले में भाजपा पर तंज कसा है।

छगन भुजबल ने मामले की जांच कर रही एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि अगर शाह रुख खान भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते तो आर्यन खान को मिला ड्र्रग्स शक्कर में बदल जाता।

छगन भुजबल ने कहा कि गुजरात के मुंद्रा पोर्ट में ड्रग्स की एक बड़ी खेप जब्त की गई थी। लेकिन, इस मामले की जांच करने के बजाय एनसीबी शाहरुख खान के पीछे पड़ी है। अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल हो जाएं तो ड्रग्स शक्कर बन जाएंगे।

Central agencies are new targets

आर्यन खान ड्रग्स केस के चलते मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। उसकी दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। इसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

इस बीच इस मामले में नया मोड़ आ गया है। गवाह होने का दावा करने वाले प्रभाकर सैल ने हलफनामे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। प्रभाकर ने हलफनामे में कहा कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था। उसने दोनों को ये कहते सुना था कि, ‘आप 25 करोड़ रुपये का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपये दे देते हैं’। आरोप लगाने वाला प्रभाकर खुद को गोसावी का बॉडीगॉर्ड बता रहा है।

प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 से 8 करोड़ रुपये एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। वहीं एनसीबी ने इन सभी दावों को निराधार बताया है। समीर वानखेड़े ने इन आरोपों पर कहा कि वो इसका करारा जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि ये बेहद ही दुखद और खेदजनक है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments