Homeमनोरंजनआर्यन खान का 13 अक्तूबर तक आर्थर रोड जेल ही होगा ठिकाना,...

आर्यन खान का 13 अक्तूबर तक आर्थर रोड जेल ही होगा ठिकाना, सुनवाई टली

मुम्बई। क्रूज ड्रग्स मामले में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 13 अक्तूबर तक और न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। अब इस मामले पर बुधवार को सुनवाई होगी।

आज इस केस में कोर्ट में सुनवाई होनी थी। लेकिन, इसे बुधवार तक के लिए टाल दिया गया है। ये चौथी बार था जब आर्यन के वकील सतीश मांनशिंदे ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी।

इससे पहले 8 अक्टूबर को मुम्बई के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ये कहते हुए जमानत अर्जी खारिज कर दी थी कि इस आवेदन के लिए ये उचित जगह नहीं है। इसके बाद आर्यन के वकील ने सोमवार को एनडीपीएस की विशेष अदालत में जमानत याचिका के लिए अपील कर दी जिस पर अब बुधवार को सुनवाई होनी है। इधर एनसीबी ने भी जवाब देने के लिए कोर्ट से समय मांगा है।

13th corp commanders’ meeting fails as China remains adamant

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि, ‘ये बहुत स्वाभाविक है अगर कोर्ट जमानत याचिका खारिज कर दे। हम इसके लिए खिलाफ उच्च न्यायालय में जाएंगे। हमने मुम्बई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है।’ आर्यन खान की जमानत याचिका याचिका इस आधार पर दाखिल की गई है कि उसके पास से किसी भी तरह का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था और आरोपियों के साथ उसकी कोई मिली भगत नहीं थी। साथ ही इस बात का भी कोई सबूत नहीं मिला है कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments