Homeराज्यहिन्दू लड़कियों के धर्मांतरण का ऑडियो हुआ वायरल, बुरे फंसे मौलाना कलीम...

हिन्दू लड़कियों के धर्मांतरण का ऑडियो हुआ वायरल, बुरे फंसे मौलाना कलीम सिद्दीकी

धर्मांतरण के मामले में मेरठ से गिरफ्तार किए गए मौलाना कलीम सिद्दीकी को लेकर नये-नये खुलासे हो रहे हैं। इसी के तहत अब मौलाना का एक ऑडियो सार्वजनिक हुआ है। इसमें वह हिन्दू लड़कियों के धर्मांतरण कराये जाने को लेकर एक एजेंट से बातचीत कर रहा है। हालांकि इस ऑडियो के मामले में एटीएस अधिकारियों की ओर से कोई भी पुष्टि या अधिकारिक बयान नहीं आया है।

मौलाना कलीम के इस ऑडियो में एजेंट से हो रही बातचीत

मौलाना कलीम सिद्दीकी मूलरुप से मुजफ्फनगर के गांव फुलत के रहने वाले हैं। उनका इस्लामिक विद्वानों में बड़ा नाम है और बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान का निकाह को लेकर वह काफी सुखियों में आये थे। लेकिन जब धर्मांतरण के मामले में उनका नाम आया तो उनको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। अब जब उनका एक एजेंट के साथ हिन्दू लड़कियों के धर्मांतरण का ऑडियो वायरल हुआ है तो उनके समर्थक अंचम्भित है।

पोर्नोग्राफी केस में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का बड़ा बयान, कहा-जल्द करूंगी सबको एक्सपोज

सार्वजनिक हुए ऑडियो में मौलाना और एजेंट बातचीत कर रहे हैं। एजेंट कह रहा है कि लॉकडाउन के चलते लड़कियां नहीं मिल पा रही है तो वहीं मौलाना का भी कहना है धर्मांतरण भी उस तरीके से नहीं हो पा रहा है। ऑडियो में हिन्दू लड़कियों को धर्मांतरित करवाने की बात कही गई है। हालांकि इस मामले में एटीएस की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments