Homeखेलऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम करेगी बांग्लादेश का दौरा, खेलेगी पांच मैचों की टी-20...

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम करेगी बांग्लादेश का दौरा, खेलेगी पांच मैचों की टी-20 सीरीज

ढाका। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज दौरे के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ऑफ ऑपरेशंस के अध्यक्ष अकरम खान ने पुष्टि की है

खान ने बताया कि बांग्लादेश में सुरक्षा व्यवस्था और बायो बबल सुविधाएं वास्तव में अच्छी रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बांग्लादेश बोर्ड से वेस्टइंडीज से एक चार्टेड उड़ान के माध्यम से देश के लिए उड़ान भरने का आग्रह किया है। पिछली बार इन दोनों टीमों के बीच 2019 विश्व कप में मुकाबला हुआ था जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बांग्लादेश को 48 रनों से हराया था।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश की सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ट है, फिर भी वे कोरोना को लेकर चिंतित हैं और उन्होंने दो स्थानों की पहले की योजना के बजाय एक स्थान पर खेलने पर जोर दिया है ताकि उनकी यात्रा कम से कम हो। इसके अलावा, वे हवाई अड्डे में आव्रजन प्रक्रिया से गुजरने के लिए राजी नहीं हैं और उन्होंने होटल से सीधे होटल जाने का अनुरोध किया है ताकि वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहें।

ऑस्ट्रेलिया की टीम 29 जुलाई को बांग्लादेश पहुंचनी वाली है और वे ढाका में तीन दिवसीय संगरोध से गुजरेगी। यह दौरा पहले के कार्यक्रम के अनुसार 2 अगस्त से शुरू होकर 8 अगस्त को समाप्त होगा और दोनों टीमों के अभ्यास सत्र केवल शेर-ए-बांग्लादेश स्टेडियम में होंगे।

अकरम खान ने कहा,”हां, दौरे की पुष्टि हो गई है और ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने बांग्लादेश आ रही है।”

ऑस्ट्रेलियाई टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में 4-1 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एकदिवसीय श्रृंखला में जीत के साथ शुरुआत की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments