Homeजुर्मसिपाही-होमगार्ड की सतर्कता से बैंक में चोरी की वारदात नाकाम, एक बदमाश...

सिपाही-होमगार्ड की सतर्कता से बैंक में चोरी की वारदात नाकाम, एक बदमाश गिरफ्तार

ललितपुर। आमतौर पर जरूरत पड़ने पर देरी से पहुंचने के लिए चर्चित खाकी का दूसरा रूप जनपद में सामने आया हैं। यहां राजघाट के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) बैंक की शाखा में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को एक सिपाही और होमगार्ड ने ऐन मौके पर पहुूंचकर नाकाम कर दिया। मौके से एक बदमाश को गिरफ्तार भी किया गया, जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे।

ललितपुर में पुलिस की सजगता से बैंक में चोरी की एक बड़ी योजना विफल हो गई। क्षेत्र में साथी होमगार्ड हरनारायण पाल के साथ रात गश्त कर रहे सिपाही शशिवेन्द्र सिंह को बैंक की शाखा का ताला टूटा हुआ दिखा और अन्दर से कुछ आवाज सुनायी दी। इस पर दोनों अन्दर दाखिल हुए तो मौके पर तीन बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे।

यह भी पढ़ें-मायावती ने बदली रणनीति: बसपा में पहली बार आधिकारिक प्रवक्ताओं की नियुक्ति

सिपाही और होमगार्ड ने एक बदमाश महिपाल को रंगे हाथों दबोच लिया। वहीं उसके साथी वीरभान व एक अन्य पुलिस को देख छुप गए और मौका मिलते ही दीवार फांदकर भाग गए। गिरफ्तार बदमाश के पास से 23 हजार की नकदी बरामद हुई है। वहीं बैंक के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने बाले फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर दी है। इसके लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। पुलिस ने जल्द ही अन्य आरोपितों की भी गिरफ्तारी का दावा किया है। पुलिस अधीक्षक ने बड़ी वारादत नाकाम करने वाले सिपाही व होमगार्ड को पुरस्कृत करने की भी घोषणा की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments