Homeराज्यमुख्यमंत्री योगी बोले-महंत नरेन्द्र गिरी मामले में घटना का होगा पर्दाफाश, दोषी...

मुख्यमंत्री योगी बोले-महंत नरेन्द्र गिरी मामले में घटना का होगा पर्दाफाश, दोषी को जरूर मिलेगी सजा

-बाघंबरी मठ स्थित आवास पर जाकर दी श्रद्धांजलि

प्रयागराज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरि को उनके बाघंबरी मठ स्थित आवास पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना से हम सब व्यथित हैं। यह हमारे आध्यात्मिक और धार्मिक समाज की अपूरणीय क्षति है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि महंत नरेन्द्र गिरि ने मान अपमान की चिंता के बगैर प्रयागराज कुंभ को भव्यता के साथ आयोजित करने में योगदान दिया था। समाज और देश के हित में किए जाने वाले हर निर्णय में उनका सहयोग प्राप्त होता था। उन्होंने कहा कि कल की घटना को लेकर बहुत से साक्ष्य इकट्ठे किए गए हैं। पुलिस की एक टीम, यहां के एडीजी जोन, आईजी रेंज और डीआईजी प्रयागराज, मंडलायुक्त प्रयागराज सभी अधिकारी एकसाथ मिलकर इस काम को आगे बढ़ा रहे हैं। एक-एक घटना का पर्दाफाश होगा और दोषी को अवश्य सजा मिलेगी।

सम्बन्धित खबर-

उपमुख्यमंत्री केशव ने महंत नरेन्द्र गिरि के किये अन्तिम दर्शन, कहा-नि:शब्द, दु:ख शब्दो में नहीं हो सकेगा व्यक्त

इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी आज भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरि के अन्तिम दर्शन करने यहां पहुंचे। उन्होंने बाघंबरी मठ पहुंच कर नरेन्द्र गिरि जी महाराज के अंतिम दर्शन कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नि:शब्द हूं, इस दु:ख को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता हूं। ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं कि पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरि सोमवार शाम को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। उनका शव रस्सी से बने फंदे पर लटकता मिला।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments