Homeराज्यकाशी के बाद अब रामनगरी का बढ़ेगा सियासी पारा,भाजपा शासित राज्यों के...

काशी के बाद अब रामनगरी का बढ़ेगा सियासी पारा,भाजपा शासित राज्यों के सीएम करेंगे रामलला के दर्शन

लखनऊ। रामनगरी का सियासी पारा मौसम के विपरीत बुधवार को गरम होता नजर आएगा। अयोध्या में पहली बार भाजपा शासित 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री एक साथ रामलला के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे। ये पहला मौका होगा, जब इतनी बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री रामलला का दर्शन पूजन करेंगे। ये सभी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण कार्यक्रम के बाद अयोध्या में हवाई पट्टी पहुंचेंगे और फिर वहां से पंचशील होटल पहुंचने के बाद मन्दिरों में दर्शन कार्यक्रम में शरीक होंगे।

प्रधानमंत्री मोदी गंगापुत्र, भागीरथ प्रयासों से स्वच्छ हुई मां गंगा: धामी

रामजन्मभूमि पर भव्य मन्दिर निर्माण का कार्य तेजी से जारी है। मन्दिर के भूमि पूजन के बाद से ही विशिष्ट हस्तियों का यहां आना जारी है। इसी वर्ष राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द भी रामलला के दर्शन कर चुके हैं। इसके अलावा अन्य दलों के नेता भी यहां आते रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी अक्टूबर माह में यहां रामलला का दर्शन कर चुके हैं। अब चुनावी माहौल के दौरान भाजपा ने अपने शासित राज्यों के मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्रियों के इस तरह रामलला के दर्शन पूजन कार्यक्रम के जरिए सियासी पारा गरमाने का काम किया है।

सभी अतिथियों का रामजन्मभूमि, हनुमानगढ़ी, राम की पैड़ी व सरयू तट पर दर्शन-पूजन का कार्यक्रम है। दोपहर दो बजे रामजन्मभूमि परिसर में ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व सभी मुख्यमंत्री श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपतराय व सदस्यों से मुलाकात करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments