Homeराज्यकर्नल कोठियाल ने की रोजगार गारंटी यात्रा की शुरूआत, बोले-'यह युवा ही...

कर्नल कोठियाल ने की रोजगार गारंटी यात्रा की शुरूआत, बोले-‘यह युवा ही तो हैं…जिनका भविष्य मिलकर संवारना है’

नैनीताल। विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी लोगों के बीच जाकर प्रभावी तरीके से अपनी बात रखने में जुट गई है। पार्टी प्रदेश में सत्तारूढ़ दल की खामियों के साथ जनसमस्याओं के मुद्दे उठा रही है। खासतौर से पहाड़ के युवाओं की बेरोजगारी को बड़ा मुद्दा बनाते हुए इसके समाधान के लिए अपना एजेंडा बताया जा रहा है। इसी कड़ी में पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा सेवानिवृत कर्नल अजय कोठियाल ने शनिवार को तल्लीताल, नैनीताल से बाबा डॉ.भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर पुष्प चढ़ाकर रोजगार गारंटी की शुरुआत की। उन्होंने कहा, ‘यह युवा ही तो हैं…जिनका भविष्य हमें मिलकर संवारना है।’

इससे पहले कर्नल अजय कोठियाल ने ‘रोजगार गारंटी’ की सफलता के लिए प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, सह प्रभारी राजीव चौधरी, कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष दीपक बॉली व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ नैनीताल की प्रसिद्ध मां नयना देवी से आशीर्वाद लिया। आप नेताओं के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी को घर-घर पहुंचाने के लिए कर्नल कोठियाल ने रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। देवभूमि के बेरोजगार युवाओं को इस रोजगार गारंटी यात्रा से बड़ी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें-

Finance Ministry Approves Rs 2903 Cr Capital Expenditure Projects For 8 States

 

आम आदमी पार्टी का सभी 70 विधानसभाओं में रोजगार गारंटी यात्रा निकालने का कार्यक्रम है। इस यात्रा के दौरान 300 नुक्कड़ सभा, 70 जनसभाएं और हर दिन रोड शो होगा। पहले चरण में नौ विधानसभाओं में आज से 03 अक्तूबर तक रोजगार गारंटी यात्रा चलेगी।

आज नैनीताल में इसके शुभारम्भ के साथ 26 को भीमताल, 27 को रानीखेत, 28 को सल्ट, 29 को द्वारहाट, 30 को सोमेश्वर, 01 अक्तूबर को अल्मोड़ा, 02 को कपकोट और 03 अक्टूबर को बागेश्वर विधानसभा में रोजगार गारंटी यात्रा निकाली जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments