Homeजुर्मछत्तीसगढ़ के सीएम CM बघेल के पिता के खिलाफ हजरतगंज में FIR...

छत्तीसगढ़ के सीएम CM बघेल के पिता के खिलाफ हजरतगंज में FIR की तहरीर

भाजयुमो नेता अभिजात मिश्रा ने की नंद कुमार बघेल के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग

लखनऊ। विवादित बयान देने के बाद चौतरफा आलोचना झेल रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब उनके खिलाफ राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी गई है।

भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा ने सोमवार को लखनऊ के थाना हजरतगंज में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पिता के खिलाफ तहरीर दी और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की।

दरअसल बीती 30 अगस्त को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल ने लखनऊ में एक आन्दोलन के दौरान आपत्तिजनक बयान में ब्राह्मणों को विदेशी बताया था। उन्होंने ब्राह्मणों के खिलाफ उत्तर प्रदेश में बड़ा आन्दोलन करने की बात कही थी ताकि उन्हें मंदिरों से निकाला जाए। नंद कुमार बघेल ने कहा था कि हमारा मकसद है कि जिसका वोट उसका राज, वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा। हम इस आन्दोलन को करेंगे और ब्राह्मणों को गंगा से वोल्गा भेजेंगे। वह परदेसी हैं, विदेशी हैं। जिस तरह से अंग्रेज लोग आए और चले गए, वैसे यह ब्राह्मण या तो सुधर जाएं या फिर गंगा से वोल्गा जाने के लिए तैयार हो।

नंदकुमार बघेल का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद उनके खिलाफ रायपुर में एफआईआर दर्ज हुई है। इस मामले में जल्द रायपुर पुलिस लखनऊ पहुंचकर 30 अगस्त को नंद कुमार बघेल के साथ मौजूद लोगों के बयान दर्ज करेगी।

अखिलेश का भाजपा पर हमला, बोले-दंभी सत्ता अब कभी नहीं आएगी वापस

वहीं उनके बेटे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बेटे भूपेश बघेल ने साफ किया कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। पुलिस विधि सम्मत कार्रवाई करेगी। हालांकि विवाद के बाद नंदकुमार बघेल ने अपनी टिप्पणी पर माफी मांग ली है। उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी पोस्ट में लिखा कि मेरी किसी बात से किसी को आहत हुई है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। लेकिन, एससी, एसटी, ओबीसी और अल्पसंख्यक लोगों केलिए जेल क्या जान देने के लिए तैयार हूं। जब तक जान है तब तक इनके हक के लिए लड़ते रहूंगा। लेकिन, इसके बाद भी मामला शान्त नहीं हो रहा है। ऐसे में आने वाले दिनों में उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments