Homeराज्यमुख्यमंत्री योगी ने आखिर किसके लिए बोला-समय 'सबको' समझा देता है

मुख्यमंत्री योगी ने आखिर किसके लिए बोला-समय ‘सबको’ समझा देता है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष पद के लिए हुए निर्वाचन में अपने उम्मीदवार नितिन अग्रवाल की जीत से भगवा खेमा बेहद उत्साहित है। इस जीत के बाद सत्तारूढ़ दल की ओर से प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर तंज भी कसा गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नितिन अग्रवाल को उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल कार्यकाल के लिए अनंत मंगलकामनाएं दी। उन्होंने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि नितिन अग्रवाल के रूप में युवा के साथ-साथ एक अनुभवी सदस्य को आज उत्तर प्रदेश विधान सभा उपाध्यक्ष के रूप में सदन में निर्वाचित किया गया है।

उप्र विधानसभा के उपाध्यक्ष बने नितिन अग्रवाल, सपा के नरेन्द्र वर्मा को 244 मतों से दी मात

मुख्यमंत्री ने प्रमुख विपक्षी दल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि समाजवाद की विरोधी समाजवादी पार्टी के ​लिए उनका परिवार ही पार्टी है। लेकिन, भाजपा के लिए ‘पूरा प्रदेश’ ही परिवार है। समय ‘सबको’ समझा देता है। वर्ष 2022 का चुनाव और अच्छे ढंग से इसको समझाने का काम करेगा। आज विधान सभा उपाध्यक्ष पद का चुनाव परिणाम इस बात को साबित करता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उपाध्यक्ष चुनाव में हार तय होने के बावजूद नरेन्द्र सिंह वर्मा को उम्मीदवार बनाकर सपा ने उन्हें धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि हम साढ़े चार साल विपक्ष का इंतजार करते रहे लेकिन जब कोई सकारात्मक पहल नहीं हुई तो हमने विधानसभा उपाध्यक्ष पद के लिए नितिन अग्रवाल के रूप में एक युवा चेहरे को आगे किया जो अनुभवी भी हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा जब परिवारवादी मंसूबे से ऊपर उठकर व्यापक परिप्रेक्ष्य में सोचेगी तभी उसका भला होगा। वरना आज जो नतीजे आए हैं, वो आगे का भी संकेत हैं। उन्होंने कहा कि सुबह नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी तैश में आये थे। लेकिन, उन्हें उपाध्यक्ष चुनाव का नतीजा मालूम था और 2022 का भी। इसीलिए वह सदन से उठकर चले गए थे। बाद में जब सपा उम्मीदवार हार गए तो कहने लगे चुनाव में धांधली हो गई। वैसे ही जैसे पहले उनकी पार्टी ने हार के लिए ईवीएम को कुसूरवार ठहराया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments