Homeजुर्मउड़ीसा से तस्करी कर शाहजहांपुर लाया गया 3.50 करोड़ का गांजा बरामद,...

उड़ीसा से तस्करी कर शाहजहांपुर लाया गया 3.50 करोड़ का गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार,देखें वीडियो

शाहजहांपुर। यूपी एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त टीम ने थाना अल्हागंज क्षेत्र से दो अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे तीन करोड़ पचास लाख का गांजा बरामद किया है। यह गांजा उड़ीसा से तस्करी कर शाहजहांपुर लाया गया था।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शनिवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बीती देर रात्रि यूपी एसटीएफ के प्रभारी निरीक्षक अजयपाल सिंह को सूचना मिली थी कि हरदोई की तरफ से आ रहे एक आयशर कैंटर से करोड़ रुपये के गांजे की तस्करी हो रही है। एसटीएफ प्रभारी निरीक्षक अजयपाल सिंह व थाना अल्हागंज पुलिस की संयुक्त टीम चम्पतपुर जाने वाले रोड के किनारे बने प्राईवेट स्कूल के पास पहुंची। टीम को एक आयशर कैंटर से दो लोगों को बोरिया उताराते देखा। सन्दिग्ध प्रतीत होने पर टीम ने दोनो व्यक्ति को हिरासत में लिया और बोरियो को चेक किया।बोरियो में गांजा भरा था।

मुख्यमंत्री धामी बोले-सनातन संस्कृति का अपमान करने वाले लोग चुनाव के समय मंदिरों में भाग रहे

गिरफ्तार आरोपी मुरादाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के ग्राम वीजना निवासी इरफान तथा मैनपुरी के थाना कुरावली क्षेत्र के ग्राम नंगला चैनी निवासी सलीम है। टीम को आरोपियों के कब्जे से करीब आठ कुंतल गांजा बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपी करीब 10 वर्ष से मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त हैं। यह लोग उड़ीसा में कम कीमत पर गांजा, डोडा आदी मादक पदार्थ खरीदते और कैंटर अथवा डीसीएम जैसे बड़े वाहनो में छुपकर व तस्करी कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश तथा सीमावर्ती राज्यों में ऊंची कीमतों में बेच देते हैं। उन्होंने बताया कि बरामद गांजे की कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में करीब तीन करोड़ पचास लाख रुपये है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments