Homeखेलऑस्ट्रेलिया का यह तेज गेंदबाज IPL में मचाएगा धमाल, इस टीम के...

ऑस्ट्रेलिया का यह तेज गेंदबाज IPL में मचाएगा धमाल, इस टीम के साथ हुआ करार

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने ऑस्ट्रेलिया के उभरते हुए तेज गेंदबाज नाथन एलिस (Nathan ALICE) के साथ आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों का करार किया है। उन्हें जाय रिचर्डसन या राइले मेरेडिथ में से किसी एक के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है।

एलिस ने पंजाब किंग्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “सभी को नमस्कार, मैं यूएई में आईपीएल 2021 के शेष चरण के लिए पंजाब किंग्स में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। कुछ और दिन संगरोध में बिताने के बाद मैं यूएई जाने के लिए तैयार हो जाऊंगा।”

आईपीएल का 14वां सीजन, जिसे इस साल मई में कोविड-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच ब्लॉकबस्टर मैच के साथ फिर से शुरू होगा।

मुंबई इंडियंस और सीएसके आईपीएल 2021 के लिए यूएई पहुंच गए हैं। इस मैच के बाद अबू धाबी में दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

शारजाह 24 सितंबर को अपने पहले मैच की मेजबानी करेगा जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। आईपीएल यूएई चरण में दुबई में 13 मैच, शारजाह में 10 मैच और अबू धाबी में 8 मैच खेले जाएंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments