Homeदेशहरिद्वार में नड्डा बोले-मोदी की इच्छाशक्ति-शाह की रणनीति ने अनुच्छेद 370 को...

हरिद्वार में नड्डा बोले-मोदी की इच्छाशक्ति-शाह की रणनीति ने अनुच्छेद 370 को किया धराशायी

 

हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने देवभूमि दौरे के दौरान साधु-संत अभिनंदन एवं सम्मान समारोह में सम्मिलित हुए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि गोस्वामी तुलसीदास ने रामचरितमानस में लिखा है-मुद मंगलमय संत समाजू। जो जग जंगम तीरथराजू॥ अर्थात्, जहां ऋषि-मुनियों, संतों का समागम हो, वो स्वयं ही तीर्थ स्थान बन जाता है।

नड्डा ने कहा कि ऐसे तीर्थ स्थान में आने का मुझे सौभाग्य मिला है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उन सिद्धांतों को आगे बढ़ाते रहें हैं, जिससे देश का विकास हो और देश का भला हो सके। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सबके साथ न्याय होगा, लेकिन तुष्टिकरण किसी के साथ नहीं होगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आप सभी का आशीर्वाद मोदी जी मिलता रहा है और ताकत भी मिलती रही है। इस ताकत के माध्यम से मोदी जी उन सिद्धांतों को आगे बढ़ाते चले गए जिससे देश का विकास हो सके। मोदी जी ने कहा कि हमारी नीति में सभी के साथ न्याय होगा, तुष्टिकरण किसी के साथ नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि लम्बे समय से अनुच्छेद 370 के कारण जम्मू कश्मीर मुख्यधारा में शामिल होने से वंचित था। प्रधानमंत्री मोदी की इच्छाशक्ति और अमित शाह की रणनीति ने अनुच्छेद 370 को धराशायी किया और जम्मू कश्मीर को मुख्यधारा में शामिल किया। उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि पर भव्य श्रीराम का मंदिर बनें ये हम सभी का सपना था। दृढ़ इच्छा शक्ति के कारण प्रधानमंत्री ने कोर्ट का सम्मान करते हुए, भव्य राम मंदिर बनने की आधरशिला रखी।

पूर्व सैन्य वोटबैंक पर भाजपा की नजर, नड्डा ने बताया नेतृत्व बदलने का फर्क

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि संतो के आश्रमों व धर्मशालाओं में व्यावसायिक तौर पर लिए जाने वाले कर को हम घरेलू दरों में परिवर्तित करेंगे तथा आगामी समय में कुंभ के दृष्टिगत संत समाज का एक सम्मान समारोह भी आयोजित किया जायेगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments