Homeमनोरंजनबॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बेरहमी से हुईं ट्रोल, 'यूजर्स ने कहा-'घमंडी औरत', 'अभिमानी'...

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बेरहमी से हुईं ट्रोल, ‘यूजर्स ने कहा-‘घमंडी औरत’, ‘अभिमानी’ और बहुत कुछ

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने बीते गुरुवार को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। फैंस ने उनके सोशल मीडिया पेज को शुभकामनाओं और प्यार से भर दिया। ऐसा कहा जाता है कि अभिनेत्री ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया।

वहीं इस मौके पर काजोल के फैन्स उनके जुहू बंगले के बाहर अपने स्टार के साथ सेलिब्रेट करने के लिए जमा हो गए। कुछ लोग काजोल के लिए बर्थडे केक लेकर आए। एक्ट्रेस ने कुछ बॉडी गार्ड्स के साथ घर से बाहर कदम रखा और अपने फैन्स को बधाई दी। उन्होंने अपने बंगले के अंदर जाने से पहले अपने फैंस के साथ केक तो काटा लेकिन उसे खाया नहीं। इस दौरान एक्ट्रेस की ऐसी बेरुखी देख उनके फैंस भड़क गए और उन्हें कमेंट कर ट्रोल करने लगे। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नेहा शर्मा नाम की एक यूजर ने लिखा- “घमंड तो देखो इसका उफ्फ्फ मुझे तो शुरू से पसंद नहीं है ये” (देखिए उसका अहंकार, मैं उसे शुरू से ही पसंद नहीं करता था”

दूसरे ने कहा- ये लोग हमारे जैसे दर्शकों की वजह से स्टार बनते हैं और फिर हमें ही एटीट्यूड दिखाते हैं। इतना ही नहीं, कईयों ने तो काजल को ऐसे व्यव्हार के लिए घमंडी भी बताया।

https://www.instagram.com/p/CSM-JqNqS1W/?utm_source=ig_web_copy_link

एक अन्य यूजर ने लिखा-ऐसे लोगों पर अपना पैसा और वक्त क्यों बर्बाद करते हो आप लोग।

एक अन्य ने टिप्पणी की, “मेरी बहन काजोल से मिली, उन्हें बात करने या कुछ भी करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। मेरी बहन रानी से मिली, उन्होंने बात की और एक तस्वीर ली। बहुत बड़ा अंतर। काजोल कुछ भी नहीं है जो आप लोग स्क्रीन पर देखते हैं”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments