Homeमनोरंजनकंगना रनौत ने अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर कही...

कंगना रनौत ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर कही ये बड़ी बात

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मशहूर फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फैंस सहित बॉलीवुड के स्टार्स अक्षय के काम और उनकी इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। अब कंगना रनौत ने भी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की की तारीफ करते हुए इसे ब्लॉकबस्टर बता दिया है।

कंगना ने फिल्म ‘बेल बॉटम’ को देखने के बाद अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम की तारीफ की है। कगंना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म की फोटो शेयर करते हुए कहा है, ‘आज ही ब्लॉकबस्टर फिल्म बेल बॉटम को सिनेमाघरों में देखें। पूरी टीम को पहना कदम उठाने के लिए बधाई।

फिल्म की कहानी विमानों की हाईजैकिंग पर आधारित

फिल्म बेलबॉटम में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। उनके लुक को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी। बेल बॉटम की कहानी 80 के दशक में होने वाले विमानों की हाईजैकिंग पर आधारित है।

फिल्म के सीक्वल बनाए जाने पर विचार

फिल्म बेलबॉटम काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में अब फिल्म के सीक्वल बनाए जाने पर विचार किया जा रहा है। बीते रोज फिल्म की टीम ने मीडिया के लिए एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। जहां लंदन में मौजूद अक्षय कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए खुलकर मीडिया से बात चीत की। अपनी इस खास बात चीत के दौरान एक्टर ने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी बात की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments