Homeमनोरंजनशादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ इस दिन...

शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ इस दिन होगी रिलीज

विक्की कौशल के साथ दिसम्बर में शादी की तैयारियों की खबरों के कारण कटरीना कैफ इन दिनों सुर्खियों में हैं। हालांकि दोनों ही कलाकारों की ओर से अभी तक इस सम्बन्ध में कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन, कहा जा रहा है कि मेहंदी से लेकर राजस्थान में रॉयल वेडिंग तक पहुंच चुकी है। इस बीच कैटरीना की एक और फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज की तारीख तय हो गई है। उत्साह और हंसी की समान खुराक के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट की यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

26/11 Mumbai attack: How the terror attacks unfolded 13 years ago

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल हुई थी और हॉरर-कॉमेडी शैली की लोकप्रियता और दिलचस्प कास्टिंग के कारण यह फिल्म अभी से चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले साल ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म इस साल रिलीज होगी। लेकिन, कोविड की वजह से ये प्लान कैंसल करना पड़ा। पिछले साल जुलाई में सिद्धांत, ईशान और कैटरीना ने फोन भूत फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, भूत की दुनिया में ट्रिबल ट्रबल। डरने की इजाजत है जब तक की आप हंस रहे हैं।

फोन बूथ में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस फिल्म के जरिए सिद्धांत, ईशान और कैटरीना पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान तीनों ने एक-दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इतना ही नहीं शूटिंग के बीच में कभी तीनों बैडमिंटन खेलते थे तो कभी लंच या डिनर साथ में एंजॉय करते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments