Homeराज्यहरिद्वार में केजरीवाल बोले-"हमें VOTE दो, हम आपका लोक भी सुधारेंगे, परलोक...

हरिद्वार में केजरीवाल बोले-“हमें VOTE दो, हम आपका लोक भी सुधारेंगे, परलोक भी सुधारेंगे”

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से कहा कि इस बार उत्तराखण्ड के लोग भी मन बना चुके हैं कि राज्य में नई पार्टी को मौका देना चाहिए। दिल्ली की तरह ही यहां की जनता का भी भला हो। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड में AAP की सरकार बनने पर देवभूमिवासियों को मुफ्त तीर्थ यात्रा कराएंगे, अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन कराएंगे। सिख समाज के लोगों को करतारपुर साहिब के मुफ्त दर्शन कराये जाएंगे वहीं मुस्लिम समाज के लोगों को अजमेर शरीफ के मुफ्त दर्शन कराये जाएंगे। उन्होंने कहा, “हमें VOTE दो, हम आपका लोक भी सुधारेंगे, परलोक भी सुधारेंगे।”

उन्होंने कहा कि दिल्ली में हम 12 तीर्थ स्थानों पर नागरिकों को मुफ्त तीर्थ यात्रा कराते हैं। अभी तक दिल्ली में 36,000 लोग यात्रा कर चुके हैं। उनका रहना, खाना, पीना सब मुफ्त होता है। जैसे श्रवण कुमार ने बुढ़ापे में अपने माता-पिता को तीर्थ यात्रा कराई थी, वैसे ही हमारा प्रयास है कि हम देश भर के बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराएं।

INS Visakhapatnam commissioned into Indian Navy in the presence of Defence Minister Rajnath 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देवस्थानम बोर्ड को गलत तरीके से बनाया गया है, देवस्थानम बोर्ड को तत्काल प्रभाव से खत्म करना चाहिए। देवस्थानम बोर्ड बनाकर भाजपा ने सिस्टम को बर्बाद कर दिया है। बीजेपी-कांग्रेस ने देवभूमि को 21 साल में क्या दिया? उत्तराखण्ड भाजपा @BJP4UK कहती है कांग्रेस का स्टिंग हमारे पास है और उत्तराखण्ड कांग्रेस @INCUttarakhand कहती है बीजेपी का स्टिंग हमारे पास है। अगर दोनों के पास स्टिंग है तो जांच क्यों नहीं करवाते?

अपने दौरे के दौरान अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन के साथ बैठक भी की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमने फिटनेस को छोड़ कर सारा सिस्टम ऑनलाइन कर दिया है। दिल्ली में ऑटो वालों अब को आरटीओ में जाने की जरूरत नहीं पड़ती है, जिससे वहां रिश्वतखोरी बन्द हो गयी है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी जीत में ऑटो चालकों का 70 प्रतिशत योगदान है। दिल्ली के ऑटो वाले मुझे अपना भाई मानते हैं। वहां ऑटो वाले हमारे मुरीद हैं। कोरोना संक्रमण काल में हमने ऑटो चालकों के खाते में करीब डेढ़ सौ करोड़ रुपये जमा किए। यहां मैं आप लोगों के रिश्ता बनाने आया हूं, आपको भाई बनाने आया हूं। आपकी सारी समस्याओं की जिम्मेदारी अब मेरी है।

इस मौके पर केजरीवाल ने घोषण की, कि चालकों के लिए faceless RTO सिस्टम बनाया जाएगा। एक्सीडेंट के सारे इलाज का खर्च सरकार देगी। वाहन की फिटनेस फीस को खत्म करेंगे। चालकों के लिए ऑफिसियल पार्किंग बनेगी

इस दौरान केजरीवाल ने पार्टी के प्रचार का पोस्टर एक ऑटो पर लगाया और ऑटो में बैठकर हरिद्वार में निकले। उनके साथ आगामी चुनाव में आप पाटी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार सेवानिवृत कर्नल अजय कोठियाल भी रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments