Homeसियासतमहाराष्ट्र में राजनेताओं पर अभद्र टिप्पणी पर जेल, यूपी में विकास का...

महाराष्ट्र में राजनेताओं पर अभद्र टिप्पणी पर जेल, यूपी में विकास का दावा फेल : नीतिन राउत

  • योगी सरकार में दलितों, अल्पसंख्यकों और ब्राह्मणों पर बढ़ा अत्याचार

भदोही। महाराष्ट्र के ऊर्जा मन्त्री एवं कांग्रेस पार्टी में अनुसूचित जाति एवं जनजाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतिन राउत ने योगी सरकार पर गुरुवार को जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश मे कोई विकास नहीं हुआ है। मुख्यमन्त्री योगी सिर्फ विकास की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। भदोही में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत के दौरान उन्होंने यह बात कहीं।

नीतिन राउत ने कहा कि वाराणसी से भदोही आते हुए सब कुछ देखने को मिला। विकास का दावा तारतार होता दिखा। सड़के गड्ढों में तब्दील हैं और पानी में पूरी तरह डूबी है। हर जगह गंदगी की भरमार है। योगी का विकास का दावा सिर्फ झूठ का एक पुलिन्दा है। यहां पर विकास कुछ नहीं हुआ है। कालीन नगरी की टूटी सड़कों और गंदगी को देखकर बङा दुख हुआ। जिस भदोही का नाम पूरे विश्व में कालीन से प्रसिद्ध है। जहां दुनिया भर के लोग आते हों वहां की दयनीय स्थिति को देखकर मै निराश हूं।

राउत ने कहा कि योगी के शासन में दलितों, अल्पसंख्यकों और ब्राह्मणों पर अत्याचार बढ़ा है। प्रदेश में विकास और आमजन में खुशहाली सिर्फ कांग्रेस ही ला सकती है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस गठबन्धन की सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है वहां कानून का राज है। वहां पर कोई भी कितना बड़ा मन्त्री हो संविधान और कानून से ऊपर नहीं है। देश के नेताओं के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वालो की जगह जेल ही है। मुख्यमन्त्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व मे गठबन्धन की सरकार सभी का विकास कर रही है।

नीतिन राउत कांगेस नेता वीरेन्द्र राय की माता के तेरहवीं कार्यक्रम मे शामिल होने के लिए भदोही आये थे। उनके साथ भगौती चौधरी, तनु पुनिया, परमिन्दर सिंह साथ रहे। बाबत ऐयरपोर्ट से भदोही आते समय चौरी बाजार मे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल माबूद खां के नेतृत्व में सभी का स्वागत किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments