Homeदेशप्रधानमंत्री मोदी से ममता बनर्जी ने की मुलाकात, इन मुद्दों पर की...

प्रधानमंत्री मोदी से ममता बनर्जी ने की मुलाकात, इन मुद्दों पर की बात

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर राज्य के लिए और अधिक कोरोना वैक्सीन देने का अनुरोध किया। साथ ही राज्य का नाम बदलने को लेकर भी चर्चा की।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री से उनकी यह शिष्टाचार मुलाकात थी। उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान मैंने राज्य में कोविड-19 के मद्देनजर आबादी के हिसाब से और अधिक टीकों और दवाओं की आवश्यकता का मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा कि मैंने राज्य का नाम बदलने के लंबित मुद्दे को भी प्रधानमंत्री के समक्ष उठाया। इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा है कि ”वे देखेंगे।”

पेगासस मामले पर ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस पर सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए और सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच होनी चाहिए।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नई दिल्ली के पांच दिवसीय दौरे पर हैं। बंगाल विधानसभा चुनावों में लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी के बाद ममता की यह पहली दिल्ली यात्रा है।

वह राष्ट्रीय राजधानी की अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री के साथ-साथ सोनिया गांधी, कमलनाथ और आनंद शर्मा सहित कई विपक्षी नेताओं से भी मुलाकात करेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments