Homeमनोरंजनमान्यता दत्त ने संजय दत्त को खास अंदाज में दी जन्मदिन की...

मान्यता दत्त ने संजय दत्त को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त आज अपना 62 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपनी और संजय दत्त की एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। वहीं जहां मान्यता पिंक कलर की प्यारी सी ड्रेस में हैं तो वहीं संजय व्हाइट कलर की प्रिंटेड शर्ट और डेनिम जींस में काफी कूल नजर आ रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए मान्यता ने लिखा-‘आपको खुशी के पल और खुशियों के दिन की शुभकामनाएं …आप प्यार, शांति, स्वास्थ्य और सफलता की कामना करते हैं …भगवान हमेशा आपकी टीम में खेलते रहें और आपको साहस और आशीर्वाद देते रहें। आपके जीवन में… हमेशा ही प्यार रहे। जन्मदिन की शुभकामनाएं #प्यार #कृपा #सकारात्मकता…!’

https://www.instagram.com/p/CR5jaPwjXmQ/?utm_source=ig_web_copy_link

संजय दत्त और मान्यता की प्रेम कहानी किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं हैं। संजय दत्त जहां बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता थे।वहीं मान्यता बी और सी ग्रेड फिल्मों में काम करती थी, लेकिन मान्यता को पहचान तब मिली जब वह प्रकाश झा द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म ‘गंगाजल’ में एक आइटम नंबर पर डांस करती नजर आई। मान्यता भी संजय दत्त की तरह बॉलीवुड में खूब नाम कामना चाहती थी।

इसी दौरान मान्यता के पिता का निधन हो गया और वह वापस दुबई चली गई। पिता के निधन के बाद घर की जिम्मेदारी उन पर आ गई जिसके बाद मान्यता दुबई में अपने पिता का बिजनेस संभालने में लग गई। यहीं से उनके फिल्मी करियर पर ब्रेक लग गया था। मान्यता की किस्मत उस समय बदली जब संजय दत्त ने मान्यता की एक फिल्म के राइट्स 20 लाख रुपए में खरीद लिए। इसी मीटिंग में पहली बार संजय दत्त और मान्यता की मुलाकात हुई।

साल 2008 में संजय ने मान्यता से शादी कर ली। हालांकि मान्यता से संजय दत्त की यह तीसरी शादी थी और मान्यता पहले से तलाकशुदा थी। संजय और मान्यता की उम्र के बीच भी एक बड़ा फासला था, लेकिन इन चीजों से दोनों में से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ा और दोनों ने शादी कर ली। 21 अक्टूबर 2010 को वे जुड़वा बच्चों के पिता बन गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments