Homeजुर्मखुद पर गोली चलवाने के मामले में मुनव्वर राना के बेटे तबरेज...

खुद पर गोली चलवाने के मामले में मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को मिली जमानत

 

रायबरेली। मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना को सीजेएम कोर्ट से जमानत मिल गई है। पुलिस ने बुधवार देर रात उसे जेल भेज दिया था। इसलिए कोर्ट से रिहाई आदेश मिलने के बाद ही तबरेज जेल से बाहर पाएगा। उम्मीद जतायी जा रही है कि रिहाई आदेश आज ही जेल पहुंच जाएगा। तबरेज के अधिवक्ता ने जमानत अर्जी कोर्ट में डाली थी जिसे सुनवाई के बाद अदालत ने मंजूर कर ली।

खुद पर हमले की साजिश रचने वाला मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटा को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद भी तबरेज ने अदालत में आत्ममर्पण नहीं किया था। पुलिस के पहुंचने पर उसने भागने की कोशिश भी की, लेकिन घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया गया। इस मामले में शूटर, साजिशकर्ता समेत चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज चुकी है।

उल्लेखनीय है कि शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना ने बीते 28 जून को सदर कोतवाली में तहरीर देकर लखनऊ मार्ग पर पेट्रोल पम्प के पास जानलेवा हमले का मुकदमा अपने चाचाओं के खिलाफ दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने साजिशकर्ता नयापुरवा निराला नगर निवासी हलीम और सुल्तान अली के अलावा शूटर व भदोखर थाना क्षेत्र के पूरे हंसा मजरे बेलाभेला निवासी सत्येंद्र त्रिपाठी व उत्तरपारा निवासी शुभम सरकार को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

उप्र: 60 जिलों में कोरोना का कोई नया केस नहीं, 27-28 को अधिकारी परखेंगे तीसरी लहर की तैयारी

पुलिस जांच में खुलासा हुआ था कि जमीन विवाद में चाचाओं को फर्जी मामले में फंसाने के लिए तबरेज राना ने स्वयं खुद पर हमले की साजिश रची थी। इसके बाद से ही पुलिस तबरेज की तलाश में थी। बुधवार को तबरेज के लखनऊ के हुसैनगंज के लालकुआं स्थित एफआई टॉवर ढींगरा अपार्टमेंट में मौजूद होने की सूचना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments