Homeमनोरंजनपति महेश बाबू की फिल्में नहीं देखती नम्रता शिरोडकर, शादी के लिए...

पति महेश बाबू की फिल्में नहीं देखती नम्रता शिरोडकर, शादी के लिए खुशी-खुशी छोड़ा करियर

नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आज, 9 अगस्त को अपना 46वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं। उनके जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए मेकर्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) का टीजर रिलीज कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/CSUtKZSD57e/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म के सह-निर्माता माइथ्री मूवी मेकर्स ने ट्विटर पर टीज़र साझा किया और लिखा, “हैप्पी बर्थडे सुपरस्टार। टीज़र वीडियो में, महेश बाबू पहले शॉट में कार से बाहर निकलते ही सुपर हॉट और स्टाइलिश लग रहे हैं। टीजर में अभिनेत्री कृति सुरेश बहुत ही क्यूट दिखाई दे रहीं हैं। कुछ दिनी पहले अभिनेता महेश बाबू ने इस फिल्म का पोस्टर जारी कर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की थी।

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक अंतरंग तस्वीर पोस्ट की, और लिखा: “वह आदमी जो मेरे लिए प्यार को परिभाषित करता है .. मेरा तब, अब और हमेशा के लिए! जन्मदिन मुबारक हो एमबी.. आप जितना जान पाएंगे उससे कहीं ज्यादा प्यार करते हैं।”

कुछ साल पहले नम्रता शिरोडकर ने महेश के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। दो बच्चों की मां ने कहा कि महेश से शादी करने से पहले उन्हें पांच साल लंबा इंतजार करना पड़ा।

नम्रता ने यह भी कहा कि वह महेश की फिल्में नहीं देखती हैं। दूसरी ओर महेश के परिवार के सदस्य आम लोगों की तरह उनकी फिल्में देखने और उनका आनंद लेने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं, लेकिन वह नहीं।

अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए नम्रता ने कहा, ‘मैंने अपने करियर की परवाह नहीं की। मैंने कभी फिल्मों में रोल नहीं मांगें। कभी किसी निर्देशक से मुझे साइन करने के लिए नहीं कहा। मैंने सलमान खान के साथ ‘जब प्यार किसी से होता है’ (Jab Pyaar Kisise Hota Hai), संजय दत्त के साथ वास्तव (Vaastav) अनिल कपूर के साथ पुकार (Pukar) जैसे कुछ बड़ी फिल्मों से किया था। मैंने उनकी सफलता को भुनाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया।’

नम्रता ने कहा,’ उनमें कभी भी एक टॉप अभिनेत्री बनने की तीव्र इच्छा नहीं थी और वह वर्तमान में खुश हैं। “मैंने महेश से शादी करने के लिए अपना करियर खुशी-खुशी छोड़ दिया। शादी के 16 साल में एक भी पल अफसोस का नहीं रहा।’

 

13 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

‘सरकारू वारी पाटा’ मकर संक्रांति से पहले 13 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की ‘राधे श्याम’ और पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती की मलयालम फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ के तेलुगु रीमेक से टकराएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments