Homeसियासतसीतापुर में डॉक्टर की हत्या पर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा...

सीतापुर में डॉक्टर की हत्या पर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना कहा-लोगों के मन में भय

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में मंगलवार को डॉक्टर की दिनदहाड़े हत्या के बाद विपक्ष लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर है। सपा मुखिया अखिलेश यादव के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी वारादात को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा,’सीतापुर, उप्र में एक डॉक्टर को उसके क्लिनिक में घुसकर अपराधियों ने उसे तलवार से काट दिया। ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है। आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का इतना बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ कर ही नहीं रही है।’

अखिलेश ने भी सरकार पर बोला था हमला
इससे पहले मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अ​खिलेश यादव ने डॉक्टर की हत्या की वारदात को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा था। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में एक डॉक्टर की तलवार से हत्या व उनके पिता पर क़ातिलाना हमले की दुर्दांत घटना से प्रदेश भयभीत है। श्रद्धांजलि! घटना-स्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस पिकेट होने के बावजूद सरेआम ऐसी घटना घट जाना भाजपा सरकार में अपराधियों के बेख़ौफ़ हौसलों को दर्शाता है।

हरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मुद्रासन में स्थित अपने निजी चिकित्सालय में डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा बुधवार को मरीज देख रहे थे, तभी एक व्यक्ति तलवार लेकर क्लीनिक में घुस आया। उस व्यक्ति ने तलवार निकालकर डॉक्टर मुनेंद्र पर ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए। किसी तरह दरवाजा खोल कर डॉक्टर ने मदद के लिए पुकार लगाई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आरोपी ने तलवार से पहले डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा का हाथ काटा, फिर उनके सिर और गर्दन पर कई वार किए। तभी डॉक्टर ने मदद की गुहार लगाई। इसके बाद क्लिनिक में मौजूद उनके स्टाफ व अड़ोस-पड़ोस के लोग दौड़े लेकिन तब तक डॉक्टर का काफी खून बह चुका था और उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया। इस हमले में डॉक्टर को बचाने पहुंचे उसके पिता पर भी आरोपी ने तलवार से हमला किया है। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

खास बात है कि जिस जगह पर डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा पर तलवार से हमला किया गया, वहां से पुलिस पिकेट की दूरी महज चंद कदम है। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने एसपी के मुताबिक, आरोपी अच्छे लाल विश्वकर्मा को तलवार के साथ गिरफ्तार किया है। प्रथम दृष्टया जमीन के पैसे के लेनदेन के चलते इस घटना के कारित होने की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments