Homeराज्यओवैसी बोले-गठबंधन के लिए सपा-बसपा AIMIM से करे बात, भागवत के डीएनए...

ओवैसी बोले-गठबंधन के लिए सपा-बसपा AIMIM से करे बात, भागवत के डीएनए वाले बयान पर किया कटाक्ष

अतीक अहमद की पत्नी एआईएमआईएम में शामिल

अयोध्या। एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को अयोध्या से अपने अभियान का आगाज किया। इस दौरान अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने ओवैसी के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

चुनावी बिगुल फूंकते हुए ओवैसी ने यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हमने 60 साल से सबको जिताया, अब हम जीतेंगे। हम चुनाव लड़ रहे हैं तो दूसरी पार्टियों के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। हम जरूर चुनाव लड़ेंगे किसी के गुलाम नहीं हैं।

समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों ने सिर्फ मुसलमानों का इस्तेमाल किया। सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद भाजपा जीती। प्रदेश में मुसलमानों की हालत बदतर है।

एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि हम यह चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में हर समाज हर बिरादरी के लोग हैं। उसी तरह प्रदेश में मुस्लिम का भी नाम हो। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे के दौरान 50,000 लोग बेघर हुए उस समय समाजवादी पार्टी के मुस्लिम नेताओं को उनकी याद क्यों नहीं आई।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराना ही हमारा लक्ष्य है। यूपी में अब हमारा संगठन मजबूत है। हालात पहले से बदल गए हैं। हिंदुओं को टिकट देने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कि हम उन्हें टिकट क्यों नहीं देंगे वो भी हमारे भाई हैं। वहीं प्रदेश में सपा-बसपा से गठबंधन के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि पहले सपा-बसपा को हमसे गठबंधन करने के लिए आने दीजिए। हम उनसे बात करने के लिए तैयार हैं। वे पहले बात तो करें।

UP: नाइट कर्फ्यू का समय बदला, अब रात 11 बजे तक खुल सकेंगे बाजार

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के ताजा बयान पर भी ओवैसी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हमारा डीएनए टेस्ट करवा लें, हम तैयार हैं। लेकिन, आप सभी को भी कराना होगा। ये भी नौबत अब आ गई है। ये लोग भारत के संविधान को नहीं मानेंगे। लेकिन, डीएनए टेस्ट करवाएंगे। आरएसएस वाले इतिहास में कमजोर होते हैं। वहीं ओवैसी ने तालीबान के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार बताए क्या तालिबान आतंकी संगठन है या नहीं। अफगानिस्तान में जो हुआ वो भारत के लिए ठीक नहीं है।

अतीक पर केस दर्ज तो भाजपा सांसदों पर भी गम्भीर आरोप

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के पार्टी में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा कि यदि कोई ये कहता है कि अतीक अहमद पर कई केस हैं और वो जेल में बंद हैं तो भाजपा के 116 सांसदों पर विभिन्न मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से 87 फीसद पर गम्भीर आरोप हैं। यही हाल भाजपा के सहयोगी दलों का भी है। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में प्रज्ञा, कपिल, अजय नाम वाले संभ्रांत हैं जबकि अतीक, मुख्तार व सहाब बाहुबली कहे जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments