Homeदेशप्रधानमंत्री मोदी स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय ओलंपिक दल को लाल किले पर...

प्रधानमंत्री मोदी स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय ओलंपिक दल को लाल किले पर करेंगे आमंत्रित

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर विशेष अतिथि के रूप में भारतीय ओलंपिक दल को लाल किले पर आमंत्रित करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री दल में शामिल सभी सदस्यों से व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे और बातचीत करेंगे। स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री अपने आवास पर प्रतिभागियों की मेजबानी भी करेंगे।

टोक्यो ओलंपिक में 120 से अधिक खिलाड़ियों सहित 228 लोगों का दल भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा है। मोदी नियमित रूप से टीम को प्रोत्साहित करते रहते हैं और उन्होंने कई खिलाड़ियों से बातचीत भी की है।

प्रधानमंत्री ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के मैच पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने मंगलवार को भारतीय पुरुष हॉकी टीम का सेमीफाइनल मैच देखा था। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। हालांकि भारत बेल्जियम के खिलाफ ये मुकाबला 2-5 से हार गया था।

हार के बाद प्रधानमंत्री ने हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह से बात की थी। उन्होंने पूरे टर्नामेंट में टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन की सराहना की। इसी के साथ भारतीय टीम को अगले मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह से ही सेमीफाइनल मुकाबले पर नजर जमाए थे। उन्होंने भारतीय हॉकी टीम पर गर्व जताया। उन्होंने कहा कि हार-जीत तो जीवन का हिस्सा है, भारतीय टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। अब भारत कांस्य पदक के लिए अगला मुकाबला जर्मनी या ऑस्ट्रेलिया से खेलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments