Homeमनोरंजनकरीना कपूर खान के नाम से पंजीकृत कार को पुलिस ने किया...

करीना कपूर खान के नाम से पंजीकृत कार को पुलिस ने किया बरामद, नकली डीलर के कब्जे में मिली गाड़ी

बॉलीवुड सेलेब्स के नाम से यूं तो कई बार धोखाधड़ी के केस सामने आए हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा केस सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। बॉलीवुड में ‘बेबो’ के नाम से जाने जानी वालीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान  के नाम पर पंजीकृत एक कार केरल में मिली है करीना कपूर खान के नाम से पंजीकृत कार को नकली एंटीक डीलर के पास से बरामद किया गया है। पुलिस को पंजीकृत दस्तावेज बरामद हुए हैं। पंजीकृत प्रमाणपत्र में रणधीर कपूर को पिता बताया गया है और दिया गया पता हिल रोड, बांद्रा, मुंबई में उनके अपार्टमेंट का है।

 

 

करीना कपूर खान सहित बीस लग्जरी कारें अब केरल के अलापुझा जिले में चेरथला पुलिस के कब्जे में है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अपना स्वामित्व प्रमाणपत्र लाने में विफल रहा। आरोपी ये बात पुलिस को नहीं बता सका कि वह बिना स्वामित्व बदले उनसे कैसे कार को अपने कब्जे में ले लिया।

पिछले महीने, बेंगलुरू में परिवहन विभाग के अधिकारियों ने 10 से ज्यादा लक्जरी कारों को जब्त किया था, जिसमें रोल्स रॉयस, फेरारी और पोर्श जैसे ब्रांड शामिल थे। चौंकाने वाली बात यह है कि इनमें से एक का नाम मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाम दर्ज है।

 

 

परिवहन विभाग ने जांच में पाया कि कई इम्पोटेड कारें बेंगलुरु शहर में बिना लाइसेंस के चल रही थीं और उन कारों पर रोड टैक्स का भुगतान नहीं किया जा रहा है। इस मामले के सामने आने के बाद, परिवहन विभाग ने यातायात पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान चलाया और 10 से अधिक सुपर कारों को जब्त किया।

 

पति को लेकर मीडिया के सवाल से भड़की शिल्पा शेट्टी, बोलीं क्या मैं आपको राज कुंद्रा दिखती हूं?

परिवहन विभाग को रोड टैक्स का भुगतान नहीं करने, आयात शुल्क, झूठे पंजीकरण, जाली दस्तावेज और पुराने मालिक के दस्तावेजों वाली कुछ कारें जैसी कई अनियमितताएं मिलीं हैं। अमिताभ बच्चन ने कुछ साल पहले अपनी रोल्स रॉयस फैंटम बेची थी, जो उन्हें फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने उपहार में दी थी। सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने साल 2019 में 3।5 करोड़ रुपये की फैंटम को बेंगलुरु के बिजनेसमैन यूसुफ शरीफ या स्क्रैप बाबू को बेची थी। वह बेंगलुरु में उमराह डेवलपर्स नाम की एक रियल एस्टेट कंपनी चलाते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments