Homeराज्यप्रियंका का ऐलान, उप्र विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी कांग्रेस

प्रियंका का ऐलान, उप्र विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी कांग्रेस

बुलंदशहर। बहुजन समाज पार्टी की तरह कांग्रेस भी विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को इसका ऐलान किया।

उन्होंने बुलंदशहर में कांग्रेस प्रतिज्ञा सम्मेलन-लक्ष्य 2022 में कहा कि पार्टी के कई लोगों ने मुझसे कहा कि कुछ भी करिए इस बार गठबंधन मत करिए। इसलिए मैं आप लोगों को आश्वासन देना चाहती हूं हम सारी सीटों पर लड़ेंगे, अपने दम पर लड़ेंगे। हमने इसकी योजना भी तैयार कर ली है। प्रियंका इससे पहले 40 प्रतिशत टिकट महिला उम्मीदवारों को देने की घोषणा कर चुकी हैं।

योगी का अखिलेश पर हमला, बोले-सत्ता के लिए जिन्ना की बात करने वाले तालिबान समर्थक

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश में एक बार फिर शासन में लाने के लिए हम लोग प्रयासरत हैं। प्रदेश में भाजपा के खिलाफ सिर्फ कांग्रेस ही हर जगह पर खड़ी है। प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी तथा बहुजन समाज पार्टी ने तो भाजपा के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उन्होंने कहा कि अभी डेढ़ साल में हमारे सैकड़ों कार्यकर्ता जेल में रहे। भाजपा से सिर्फ हम लड़ रहे हैं इसलिए हम निशाने पर हैं।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि आजादी के लिए गांधी जी, नेहरू जी, सरदार पटेल और बाबा साहेब ने कुर्बानी दी। लेकिन, भाजपा नेतृत्व को आजादी का अर्थ नहीं पता। आज कुछ लोगों के पास ही आजादी है। हाथरस में पीड़ित के परिवार को इतनी आजादी नहीं मिली कि वह अन्तिम संस्कार तक कर सकें। लखीमपुर खीरी में किसानो को कुचला जा रहा है। 70 साल में पेट्रोल का दाम 70 रुपये हुआ। पिछले सात साल में 100 रुपये हो गया। करो या मरो नारा के अब दोबारा साकार करने का समय आ गया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments