Homeराज्यपूर्वांचल एक्सप्रेसवे: प्रधानमंत्री के आगमन से पहले अखिलेश का तंज, बोले-फीता आया...

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे: प्रधानमंत्री के आगमन से पहले अखिलेश का तंज, बोले-फीता आया लखनऊ से और नयी दिल्ली से कैंची आई

लखनऊ। प्रदेश के बेहद अहम प्रोजेक्ट पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर सत्तारूढ़ दल और प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के बीच तकरार और तेज हो गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज परियोजना का लोकार्पण करने के लिए सुलतानपुर पहुंच रहे हैं। उससे पहले समाजवादी पार्टी की ओर से फिर भाजपा पर कटाक्ष किया गया है।

पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को तंज भरा ट्वीट किया, ‘फीता आया लखनऊ से और नयी दिल्ली से कैंची आई, सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई’

PM Modi to visit UP to inaugurate Purvanchal Expressway on Nov 16

उन्होंने कहा कि आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊ वालों ने ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ की लम्बाई का आंकड़ा रट लिया होगा। सपा ‘बहुरंगी पुष्पवर्षा’ से इसका उद्घाटन करके एकरंगी सोच वालों को जवाब देगी।

इसके साथ ही सपा अध्यक्ष ने कुछ तस्वीरें भी टैग की हैं, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता पूर्वांचल एक्सप्रेस पर साइकिल के साथ नजर आये हैं। इनमें कार्यकर्ता लाल फीते और फूलों के साथ नजर आ रहे हैं। उनके प्रधानमंत्री से पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस के उद्घाटन की बात कही जा रही है।

सपा अध्यक्ष ने इससे पहले सोमवार को अपनी सरकार में प्रोजेक्ट के शिलान्यास की तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी। इसमें कहा गया, एक तस्वीर इतिहास के पन्नों से : जब समाजवादियों ने किया था, पूर्वांचल के आधुनिक भविष्य के मार्ग का शिलान्यास। जिसने उप्र व पूर्वांचल के विकास का नक़्शा खींचा वो बीता कल हमारा था और अब ‘नव उप्र’ के लक्ष्य को लेकर चल रहा कल भी हमारा ही होगा…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments