Homeमनोरंजनजब रणबीर कपूर ने खुद कबूली थी दीपिका पादुकोण को धोखा देने...

जब रणबीर कपूर ने खुद कबूली थी दीपिका पादुकोण को धोखा देने की बात

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी स्टनिंग पर्सनालिटी से लाखों दिलों पर राज करते हैं। अभिनेता की भारी संख्या में महिला प्रशंसक हैं। उनका निजी जीवन भी उनके प्रशंसकों के लिए चर्चा का एक गर्म विषय है, और वे हमेशा जानना चाहते हैं कि वह क्या करते हैं और किसके साथ डेटिंग कर रहे हैं।

रणबीर कपूर एक वक्त दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को डेट कर रहे थे और कुछ समय बाद अभिनेत्री को धोखा देने की अफवाहें हर जगह घूमने लगीं।

एक बार जब रणबीर से दीपिका को धोखा देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां, उन्होंने अपरिपक्वता और अनुभवहीनता के कारण और कुछ प्रलोभनों और बेरुखी का फायदा उठाकर उन्हें धोखा दिया है।

दीपिका ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर ने उन्हें धोखा दिया है बाद में अभिनेता ने कैटरीना कैफ को डेट करना शुरू कर दिया। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद उनका रिश्ता भी खत्म हो गया। दोनों कथित तौर पर एक साथ रह रहे थे, और बाद में उन्होंने इसे बंद कर दिया।

रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह जोड़ी फिल्म जगत में कुछ शानदार जोड़ियों में शुमार है और उन्हें एक बहुत ही सेक्सी और खूबसूरत जोड़ी के रूप में माना जाता है।

आलिया और रणबीर अब तक शादी कर चुके होते अगर कोरोना महामारी ने उनके जीवन को प्रभावित नहीं किया होता। रणबीर ने एक बार यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। रणबीर के कई अफेयर्स रहे, लेकिन अब उनका दिल एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए ही धड़कता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रण​बीर कपूर ब्रह्मास्त्र और कुछ और बड़े बजट की फिल्मों में दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments