Homeमनोरंजनआलिया भट्ट ने छठी कक्षा में शुरू की थी डेटिंग, करण जौहर...

आलिया भट्ट ने छठी कक्षा में शुरू की थी डेटिंग, करण जौहर के शो में खोला राज

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी दमदार अदाकारी, चुलबुले रवैये और स्पष्टवादी स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। आलिया हमेशा मीडिया के सभी सवालों का बेहद पारदर्शिता के साथ जवाब देती हैं और जितना हो सके उतना ईमानदार होने की कोशिश करती हैं।

              image source : instagram

जैसा कि हम जानते हैं, उनकी लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है, और प्रशंसक अक्सर उनके निजी जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। आलिया भट्ट एक बार कॉफी विद करण में अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रचार के लिए डेब्यूटेंट के रूप में दिखाई दीं।

             image source : instagram

शो के होस्ट करण जौहर ने आलिया भट्ट से उनके कथित ‘युवा बॉयफ्रेंड’ के बारे में पूछा। आलिया ने खुलासा किया कि उन्होंने 6वीं कक्षा में डेटिंग शुरू की थी।

आलिया ने कहा, “यह स्पष्ट रूप से डेटिंग नहीं थी। हम बस क्सास में एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे थे। वास्तव में 10वीं कक्षा में मेरा पहला प्रेमी था। मैंने उसे दो साल तक डेट किया। वह मेरे पहले हाई स्कूल प्यार की तरह था।

         image source : instagram

आलिया ने बाद में खुलासा किया कि हाई स्कूल बॉयफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया था। फिलहाल आलिया भट्ट देश के दिल की धड़कन रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। अगर महामारी नहीं आई होती तो दोनों की शादी करने की भी योजना थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया के पास आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र और डार्लिंग्स जैसी कई फिल्में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments