Homeमनोरंजनशिबानी दांडेकर ने अपनी गर्दन पर गुदवाया फरहान अख्तर के नाम का...

शिबानी दांडेकर ने अपनी गर्दन पर गुदवाया फरहान अख्तर के नाम का टैटू, दिखाई झलक

मुंबई। मशहूर मॉडल व अभिनेत्री शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आज यानी 27 अगस्त को अपना 41वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक, शिबानी को बर्थडे विश कर रहे हैं।

अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर को बेहद ही स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। वहीं, अपने बर्थडे पर शिबानी ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर को खास गिफ्ट देते हुए उनके नाम का टैटू अपनी गर्दन पर गुदवाया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दिखाई हैं।

फरहान अख्तर के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी शिबानी को जन्मदिन की बधाई दे रही हैं। फरहान के पोस्ट पर उनकी मां एवं दिगज फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शिबानी को जन्मदिन की बधाई दी है।

शबाना ने लिखा-‘शिबानी, जीते रहो, खुश रहो। बहुत सारा प्यार।’ वहीं फरहान के इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), जोया अख्तर (Zoya Akhtar), अनिल कपूर (Anil Kapoor) आदि भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रिया चक्रवर्ती ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के जन्मदिन पर उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। रिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शिबानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CTEMBf8KEfa/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने लिखा-‘सीधी तरफ जो महिला है उसके पास वो सबकुछ है जो उल्टी तरफ खड़ी महिला हमेशा चाहती है, प्यार, दया और बहादुरी। तुम्हारे जन्मदिन पर मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि ‘शिबानी जैसी दोस्त पाने की दुआ हर किसी को अपनी जिंदगी में करनी चाहिए’। दुनिया की सबसे स्पेशल लड़की को जन्मदिन मुबारक…मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं।’ रिया चक्रवर्ती का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को डेट कर रही थीं लेकिन जून 2020 में सुशांत की मौत हो गई। सुशांत अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद सुशांत के परिवार ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए। वहीं रिया का नाम ड्रग्स केस में भी आया। जिसकी वजह से वो जेल भी गईं। फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं।

फरहान और शिबानी बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स

फरहान और शिबानी बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में शो ‘आई कैन डू दैट’ के दौरान हुई थी। फरहान उस शो को होस्ट करते थे और शिबानी भी उसी शो का हिस्सा थीं। इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों जल्द ही एक-दूसरे को डेट करने लगे। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments