Homeमनोरंजनराज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला पोस्ट, लिखा-'मैं...

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला पोस्ट, लिखा-‘मैं चुनौतियों का सामना करूंगी’

मुंबई। हाल ही में पोर्न फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक कई राज खुलकर सामने आ रहे हैं। फिलहाल राज कुंद्रा 23 जुलाई तक हिरासत में हैं।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कई दिनों बाद शिल्पा शेट्टी का दर्द छलका है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक किताब के पन्ने को साझा किया है, जिस पर जेम्स थर्बर का एक कोटेशन लिखा है कि- ‘कभी भी गुस्से में मुड़कर पीछे मत देखो या डर की वजह से आगे मत देखो, जागरूक रहो। गुस्से में हम पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों को जो हमें चोट पहुंचा चुके हैं। जो निराशाएं हमने महसूस की है…दुर्भाग्य हमने सहा है। हमें हमेशा डर रहता है कि कहीं अपनी नौकरी ना खो दे…कहीं कोई बीमारी ना हो जाए…किसी प्रियजन की मौत हो जाए…। हमें जहां रहना है वो यही है…अभी जो हो रहा है या क्या हो सकता है..उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा बल्कि पूरी तरह से जागरूक हूं।…मैं एक गहरी सांस लेता हूं ये जानकर कि मैं भाग्यशाली हूं कि जिंदा हूं। अतीत में मैंने कई चुनौतियों का सामना किया है और आगे भी इन चुनौतियों का सामना करूंगी। मुझे मेरी जिंदगी जीने से कोई भी चीज विचलित नहीं कर सकता है।’ सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ-साथ शिल्पा शेट्टी को भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। यहां तक कि मुंबई पुलिस ने उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन उन्हें इस केस में शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। वहीं पोर्न फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा की कस्टडी का आज आखिरी दिन है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments