Homeमनोरंजनचर्चा में है शिल्पा शेट्टी की नयी पोस्ट, लिखा-गलतियां की है, पर...

चर्चा में है शिल्पा शेट्टी की नयी पोस्ट, लिखा-गलतियां की है, पर…

मुंबई। अश्लील वीडियो बनाने के मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुन्द्रा (Raj Kundra) इन दिनों जेल में हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है, जो इस वक्त काफी चर्चा में है। उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए गलतियों की बात की हैं। शिल्पा ने कहा, ‘गलती की है पर कोई बात नहीं।’

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब के एक पन्ने की तस्वीर शेयर की है, जिसमें जीवन में की गईं गलतियों के बारे में बात की गई है। किताब के पेज पर सोफिया लॉरेन का एक उद्धरण लिखा है-‘गलतियां उस बकाया राशि का हिस्सा हैं जिसका भुगतान पूरी उम्र करना पड़ता है। इसके साथ ही इसमें आगे लिखा है -‘हम इधर-उधर कुछ गलतियां किए बिना अपने जीवन को दिलचस्प नहीं बना सकते।

हम आशा करते हैं कि वे खतरनाक गलतियां या गलतियां नहीं होंगी जो अन्य लोगों को चोट पहुंचाती हैं। लेकिन गलतियां होंगी हम अपनी गलतियों को उन चीजों के रूप में देख सकते हैं जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या अपने सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण अनुभवों के रूप में देख सकते हैं। गलतियों के कारण नहीं बल्कि हमने उनसे जो सीखा है उसके कारण। मैं गलतियां करने जा रही हूं, मैं खुद को क्षमा करुंगी और उनसे सीखूंगी। ‘इसके साथ ही शिल्पा ने एक एनिमेटेड स्टिकर जोड़ा है, जिसमें लिखा है-‘मैंने गलती की लेकिन कोई बात नहीं।

मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुन्द्रा को गिरफ्तार किया था। उन पर अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने का आरोप हैं। वो इन दिनों जेल में हैं। इस केस की वजह से शिल्पा शेट्टी को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। बीते दिनों शिल्पा शेट्टी की सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर वापसी हो गई है और इस दौरान वह काफी भावुक भी नजर आईं थीं। हाल ही में उनकी फिल्म हंगामा 2 भी रिलीज़ हुई हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही शब्बीर खान निर्देशित फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments