Homeराज्यUP: भाजपा को सबक सिखाने के लिए सभी 403 विधानसभा सीटों पर...

UP: भाजपा को सबक सिखाने के लिए सभी 403 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी शिवसेना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा 2022 का सियासी संग्राम बेहद दिलचस्प मोड़ पर आता नजर आ रहा है। एक दूसरे के साथ मिलकर रहने वाले दलों की राहें जहां अलग-अलग हो चुकी हैं, वहीं छोटे दल और यूपी की सियासत में भाग्य आजमाने वाली पार्टियां भी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान कर रही हैं।

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के उम्मीदवार खड़े करने के ऐलान के बाद अब शिवसेना (Shiv Sena) ने भी चुनावी दंगल के लिए ताल ठोक दी है। पार्टी ने साफ कर दिया है कि वह प्रदेश की सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

मोदी-शाह के गृह राज्य में जोखिम न लेने की वजह है विजय रूपाणी का इस्तीफा

उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला किया गया है। खास बात है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज बताते हुए पार्टी ने कहा है कि सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारकर वह भाजपा को पर सबक सिखाएगी। पार्टी ने सभी विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त करने की बात कही है। पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनाव और संगठन की रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

शिवसेना ने आरोप लगाया है भाजपा सरकार के शासन में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो गई है। प्रदेश में बहन-बेटियां कोई भी सुरक्षित नहीं हैं। बेरोजगारी और महंगाई से जनता त्रस्त है। दारुलशफा में हुई बैठक में प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि यूपी में सरकार ब्राह्मणों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चिकित्सा और शिक्षा व्यवस्था ही हालत भी खराब है। बेरोजगारी और महंगाई से भी जनता त्रस्त है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments