Homeराज्यकल्‍याण को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शिवपाल, अखिलेश को लेकर बोले राजनीति में...

कल्‍याण को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शिवपाल, अखिलेश को लेकर बोले राजनीति में नहीं होनी चाहिए दुश्मनी

अलीगढ़। कल्याण सिंह के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव बुधवार को कल्याण सिंह के आवास पर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

शिवपाल यादव ने कहा कि कल्याण सिंह परिवार से उनका पुराना सम्बन्ध है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचने को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने नेताजी मुलायम सिंह यादव और बाबूजी से शिष्टाचार सीखा है। राजवीर सिंह ‘राजू भैया’ से बीच में कई बार बाबूजी का हाल जाना। उस दिन भी फोन पर संवेदना जताई। राजनीति में दुश्मनी नहीं होनी चाहिए। उस दौरान मैं बाहर था, नेताजी बीमार रहते हैं। अब लखनऊ जाकर उनसे बात करूंगा। यदि वे आये तो मैं उनके साथ फिर आऊंगा।

इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप बने उत्तराखण्ड के ब्रांड एंबेसडर, मुख्यमंत्री धामी ने की घोषणा

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की अस्थियां नरौरा व वाराणसी के घाट पर गंगा के अलावा सरयू नदी में भी विसर्जित की जाएंगी। एक सितम्बर को अतरौली स्थित केएमवी इंटरमीडिएट कालेज में अरिष्टि कार्यक्रम होगा। 27 अगस्त को नरौरा स्थित बांशी घाट पर फूल चुनने के बाद वहां भी अस्थियां विसर्जित की जाएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments