Homeमनोरंजनएसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' का थीम सॉन्ग इस दिन होगा रिलीज

एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ का थीम सॉन्ग इस दिन होगा रिलीज

मुंबई। एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण,अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम और राम चरण अल्लूरी सीतारामाराजू के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म से सभी किरदारों का फर्स्ट लुक पहले ही जारी किया जा चुका है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म के थीम सांग को रिलीज करने का ऐलान किया है। इस सांग का टाइटल ‘दोस्ती’ होगा और यह 1 अगस्त को रिलीज किया जायेगा। इसकी जानकारी आरआरआर मूवीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार इस थीम सांग को हिन्दी में अमित त्रिवेदी सहित पांच सिंगरों ने गाया है। गाने को म्यूजिक डायरेक्टर किरवानी ने कंपोज किया है। साथ ही देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी सीरीज और लहरी म्यूजिक को मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं।आरआरआर मूवी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘5 भाषाएं, 5 बेहतरीन सिंगर, विभिन्न क्षेत्रों में फैली देश की बेहतरीन आवाजें आरआरआर मूवी के थीम सॉन्ग के साथ हाथ मिलाया है।’

उल्लेखनीय है, फिल्म आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय,रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ इसी साल 13 अक्टूबर को दुनिया भर में एक साथ तेलगु, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ समेत दस भाषाओं में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments