Homeदेशतिकुनिया काण्ड: बेटे से जुड़े सवाल पर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा...

तिकुनिया काण्ड: बेटे से जुड़े सवाल पर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा भड़के, पत्रकारों से की अभद्रता, देखें वीडियो-

 

लखीमपुर खीरी। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर विवादों में आ गये हैं। जिले में मदर चाइल्ड केयर सेंटर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के मौके पर जब मीडिया ने तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी उनके बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या की साजिश सम्बन्धी धाराएं बढ़ाने पर सवाल किया तो वह तिलमिला गये।

उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और पत्रकारों से बदसूलकी भी की। इस दौरान पत्रकारों से धक्का मुक्की भी हुई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

इसमें नजर आ रहा है कि केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री ने पत्रकार पर हाथ उठाने की भी प्रयास किया। लेकिन साथ में खड़े लोगों ने उन्हे रोक लिया। इसके बाद फिर अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। वहीं सवाल करने वाले पत्रकार नवीन अवस्थी ने पत्रकारों का मोबाइल छीनने का आरोप लगाया है।

इस प्रकरण को लेकर विपक्ष भाजपा सरकार पर हमलावर हो गया है और सरकार पर निशाना साध रहा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा,’ ये है है भाजपा के मंत्री जी अजय मिश्रा टेनी का असली चेहरा। पार्टी के अन्य नेताओं ने भी भाजपा को इस मामले को लेकर घेरा।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने वीडियो शेयर करते हुए अजय मिश्रा टैनी की बर्खास्तगी की मांग की। वहीं पार्टी के के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट किया कि केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री टेनी की पत्रकार को धमकी। बात यही है-सच पूछने वालों, न्याय के लिए लड़ने वालों के जुबां पर पहरे हैं। भाजपा सरकार की गालियां हैं, गुंडों – माफियाओं की धमकी है। लेकिन यह तो सत्ता है, पीएम @narendramodi जी का संरक्षण है।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा, ये हैं मोदी जी के “हीरे” देश के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी देखिये कैसे पत्रकार को गाली दे रहे हैं। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये सरकार की मानसिकता को दर्शाता है।

सीएम धामी धाकड़ बल्लेबाज के साथ तेज तर्रार गेंदबाज भी:राजनाथ

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अपराधियों को पनाह देने वाले सीएम योगी जी और दूरबीन से देखने वाले गृहमंत्री अमित शाह जी गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को दूरबीन से देखने मे शर्म आ रही है अब, भाजपाई गुंडों का चाल चरित्र और चेहरा,उजागर हो गया,गृह राज्यमंत्री टेनी इस्तीफा दो और योगी जी बुलडोजर चलाने के तैयार रहें।

उल्लेखनीय है कि तिकुनिया काण्ड में मुख्य आरोपी आशीष मिश्र मोनू समेत सभी 13 आरोपियों पर दुर्घटना की धाराएं हटाकर हत्या की कोशिश व अंगभंग करने की धाराएं बढ़ाई गई हैं। मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में दाखिल हुए सभी 13 आरोपियों पर अदालत ने हत्या की कोशिश की धारा 307, अंगभंग 326, शस्त्र के दुरुपयोग की धारा 3/25/30 व शस्त्र अधिनियम की धारा 35 का इजाफा किया है। तिकुनिया कांड में चार किसानों समेत आठ लोग मारे गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments