Homeजुर्मलखीमपुर खीरी हिंसा: केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी बोले दे दूंगा...

लखीमपुर खीरी हिंसा: केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी बोले दे दूंगा इस्तीफा

लखीमपुर खीरी। तिकुनियां बवाल के बाद भी मामला शान्त नहीं हो रहा है। सियासी दलों के नेताओं की ओर से आरोप-प्रत्यारोप जारी है। घटना से जुड़े वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमलावर बने हुए हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ऐसे वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि इसमें केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का बेटा आशीष किसानों को कुचलता दिख रहा है, तो टेनी ने इसे खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि आशीष मिश्र बनवीरपुर में था। केन्द्रीय मंत्री ने दावा किया कि अगर उनका बेटा आशीष लखीमपुर हिंसा के किसी वीडियो में दिख जाए, तो वो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। वहीं पुत्र की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि जब पुत्र दोषी नहीं है तो उनकी गिरफ्तारी का क्या मतलब। रिपोर्ट दर्ज हुई है, तो पुलिस मामले की जांच हो रही है। उनका पुत्र उनके घर में ही है।

पूर्व सांसद सावित्री बाई फुले को बाल खींचकर पुलिस ने गाड़ी में डाला, देखें वीडियो

वहीं प्रकरण में आठ लोगों की मौत के मामले में दर्ज मुकदमे की जांच को पुलिस तेजी से जुट गई है। आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने खीरी के पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में एक विशेष विवेचक कमेटी का गठन किया है। जो मुकदमे के हर बिन्दुओं की निष्पक्ष व गुणवत्तापूर्ण विवेचना करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments