Homeराज्ययूपी चुनाव प्रत्याशी साक्षात्कार: विपक्ष के दरवाजे पर माफियाओं की कतार, भाजपा...

यूपी चुनाव प्रत्याशी साक्षात्कार: विपक्ष के दरवाजे पर माफियाओं की कतार, भाजपा का तंज, कांग्रेस पर मजाक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले सियासी दल विरोधियों पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। चुनावी कार्यक्रमों और बयानों से लेकर सोशल मीडिया का इसके लिए धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जा रहा है।

प्रदेश में सत्तारूढ़ दल भाजपा ने अब ‘यूपी चुनाव प्रत्याशी साक्षात्कार’ को लेकर विरोधी दलों पर तंज कसा है। विपक्ष के दरवाजे पर माफियाओं, अपराधियों की कतार दर्शाकर ‘आइये… आप ही का इंतजार था’ कहक कटाक्ष किया गया है।

भाजपा प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने सोशल मीडिया पर एक कार्टू्न पोस्ट किया है। इसमें विरोधी दलों के दरवाजों पर विधानसभा चुनाव के टिकट के लिए माफियाओं की कतार दिखायी गई है। सपा के दरवाजे के बाहर बाहुबली-माफिया को वरीयता देने वाला बोर्ड दर्शाया गया है। वहीं दरवाजे के बाहर असलहे लेकर माफिया योग्यता, उठाईगीर, गुंडा और खनन माफिया वाले लोग टिकट के लिए कतार में खड़े नजर आ रहे हैं।

उत्तराखण्ड: हरीश रावत क्यों बोले-खून के आंसू रोएंगे भाजपाई

इसी तरह एआईएमआईएम के दरवाजे के बाहर भी माफिया योग्यता वाला बन्दूकधारी है। दरअसल मंगलवार को ही मशहूर डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन एआईएमआईएम में शामिल हुई हैं। इसी तरह बसपा के बाहर भी चुनावी साक्षात्कार के लिए बन्दूक लिए शख्स खड़ा है।

इस कार्टून में सबसे बुरी हालत कांग्रेस की दिखायी गई है। जिसका ​चुनावी टिकट हासिल करने के लिए कोई भी बाहर नहीं है। दरवाजे के अन्दर से एक शख्स चुनावी उम्मीदवार की तलाश के लिए झांकता नजर आ रहा है और दरवाजे पर वाचिंग लिखा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments