Homeजुर्मयूपी एसटीएफ ने 35 करोड़ की चरस के साथ बहराइच के तीन...

यूपी एसटीएफ ने 35 करोड़ की चरस के साथ बहराइच के तीन तस्कर को धर दबोचा

शाहजहांपुर। जनपद शाहजहांपुर में थाना रौजा पुलिस, एसओजी व यूपी एसटीएफ की संयुक्त टीम ने बहराइच के तीन मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से टीम को 35 करोड़ की चरस बरामद हुई।

Drinking Water Supply Schemes of Rs. 56.7 Crore Approved Under Jal Jeevan Mission In Uttarakhand

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को बताया कि यूपी एसटीएफ, एसओजी व थाना रौजा पुलिस की संयुक्त टीम ने बीती रात अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए बहराइच के तीन मादक पदार्थ तस्कर बब्लू कुमार सोनकर, रामकुमार व मोहम्मद हनीफ को थाना रौजा क्षेत्र के भावलखेड़ा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तिराहे के पास गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से टीम की करीब सत्रह किलो पांच सौ ग्राम चरस, मोबाइल फोन, नकदी व नेपाल का एक मोबाइल सिम बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि बरामद चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 35 करोड़ रुपये है।

पूछताछ में तस्करों ने पुलिस की बताया कि वो लोग नेपाल से चरस की तस्करी कर सहारनपुर मे रहने वाले एक डॉक्टर को देने जा रहे थे। यह लोग इससे पहले भी नेपाल से चरस लाकर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब व पश्चिमी यूपी में सप्लाई कर चुके हैं। जिस वक्त पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तारी किया वो सहारनपुर जाने वाली बस का इंतजार कर रहे थे। टीम को तस्करों से कई अहम जानकारियां मिली है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments