Homeमनोरंजनजब अनन्या पांडे को स्कूल में सुपर-शर्मिंदगी महसूस हुई, अभिनेत्री ने किया...

जब अनन्या पांडे को स्कूल में सुपर-शर्मिंदगी महसूस हुई, अभिनेत्री ने किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने हाल ही में एक ऐसी घटना का खुलासा किया, जिसमें उन्होंने अपने स्कूल के दिनों में शर्मिंदगी महसूस की थी।

घटना के बारे में बात करते हुए अनन्या ने खुलासा किया कि वह 9वीं कक्षा में थीं और स्कूल में खेल कप्तान थीं। खेल प्रतियोगिता में उन्होंने एक पदक जीता था। इसके लिए उन्हें पुरस्कार किया जाना था और वह अपना नाम पुकारे जाने का इंतजार कर रही थीं।

प्रतीक्षा करते समय एक लड़की ने बताया कि उसके शॉर्ट्स पूरी तरह से दागदार थे, और उसे मासिक धर्म हो गया था। अनन्या भागकर बाथरूम में जाकर छुप गईं। वह अपने नाम की घोषणा सुन सकती थीं लेकिन अपना पुरस्कार स्वीकार नहीं कर सकती थी। अनन्या ने बताया कि उन्हें ‘सुपर-शर्मिंदा’ होना अभी तक याद है।

अनन्या 90 के दशक के मशहूर बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ग्रेजुएट अनन्या पांडे ने बॉलीवुड जगत में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था।

स्टार किड होने के नाते अन्नया की बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही काफी फैन फॉलोइंग है। अनन्या के इंस्टाग्राम पर 19.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से तहलका मचाती रहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे के पास दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म है। उसके पास विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर भी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments