Homeमनोरंजनजब सलमान खान ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर किया था ये खुलासा

जब सलमान खान ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर किया था ये खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान (Salman Khan) एक बेबाक कलाकार हैं। सलमान अपने स्पष्टवादी स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं।

एक बार सलमान खान ने टीवी टॉक शो ‘कॉफी फिद करण’ (coffee with karan) में चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था।

शो के होस्ट और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने सलमान खान से पूछा कि क्या आप वर्जिन हैं? जिसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि हां, वह वर्जिन हैं। करण ने उनके इस बयान का मजाक उड़ाया और वो अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाए। उसके बाद, करण ने उन पर और अधिक व्यक्तिगत सवालों की बौछार कर दी। सलमान खान ने भी करण के सभी सवालों का करारा जवाब दिया।

करण ने सलमान खान से पूछा कि सिंगल होने के कारण अकेले सोने से क्या फायदा। इसके बाद सलमान सोफे पर आंखें बंद कर लेट गए और कहा कि कोई भी कहीं भी सो सकता है और अच्छी तरह सो सकता है। सलमान का ये बयान महीनों तक सुर्ख़ियों में रहा था।

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग करके मुंबई लौट आए हैं। इसके अलावा, सलमान जल्द ही आयुष शर्मा के साथ ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आएंगे। उनके पास ‘भाईजान’, ‘किक 2’ भी है। वे शाहरुख खान की ‘पठान’ में एक कैमियो भी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments