Homeदेशशंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने क्यों दी भारत में तीन पाकिस्तान बनने...

शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने क्यों दी भारत में तीन पाकिस्तान बनने की चेतावनी?

मुरादाबाद। गोवर्धनमठ पुरी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने अयोध्या में मस्जिद के लिए जमीन देने के मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी, योगी सावधान हो जाएं नहीं तो तीन पाकिस्तान बन जाएंगे।

जगदगुरु शंकराचार्य ने यहां कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के शासनकाल में रामालय ट्रस्ट बना था। यदि पुरी के शंकराचार्य के रूप में उन्होंने रामालय ट्रस्ट के कागजों पर हस्ताक्षर कर दिए होते तो राम मन्दिर उसी समय बन गया होता और उसके अगल-बगल या आमने-सामने मस्जिद भी बन गई होती। जगदगुरु शंकराचार्य ने हस्ताक्षर न करने की वजह से आज अयोध्या में केवल रामजी का मन्दिर बन रहा है। मोदी-योगी को श्रेय लेना है, मुझे श्रेय नहीं चाहिए।

In opposition seat sharing read SP-RLD poll alliance first stage is completed, next round with small parties like APP and Shivpal PSPCL soon on board

उन्होंने मस्जिद को जमीन दिए जाने पर अपनी असंतुष्टि जताते हुए कहा कि मस्जिद के लिए 25 किलोमीटर दूर उपहार स्वरूप पांच एकड़ जमीन दी गई है। यह योजना इस समय लोगों को अच्छी लग रही है, क्योंकि राम जी का मन्दिर बन रहा है। इसी निर्णय को यदि मथुरा और काशी में भी क्रियान्वित किया तो उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान बनने का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा। योगी जी, मोदी जी सावधान आप तीन नए पाकिस्तान दे रहे हैं।

जगदगुरु शंकराचार्य ने ने कहा कि हम सभी के पूर्वज सनातनी वैदिक आर्य हिन्दू हैं। विश्व में मुस्लिम और मसीही राष्ट्र हैं लेकिन कोई हिन्दू राष्ट्र नहीं हैं। भारत को हिन्दू राष्ट्र बनना चाहिए। यदि मुस्लिम रहीम-रसखान बन कर देश में रहते हैं तो हमें कोई आपत्ति नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments