Homeमनोरंजनदीपिका पादुकोण इतनी प्रतिभाशाली क्यों हैं? ये है रहस्य

दीपिका पादुकोण इतनी प्रतिभाशाली क्यों हैं? ये है रहस्य

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड (Bollywood) की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में शुमार हैं। वह इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन पर निर्मात-निर्देशक इस भरोसे के साथ आंख मूंदकर भरोसा कर सकते हैं कि वह अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ करेंगी। दीपिका अपने किरदार में इस कदर डूब जाती हैं, दर्शक आसानी से उनके साथ जुड़ पाते हैं। आइये जानते हैं दीपिका इतनी प्रतिभाशाली क्यों हैं…

image by instagram

हाल ही में दीपिका ने गानों की अनूठी प्लेलिस्ट के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म के लिए तैयारी की, जिसे वह अपनी कार और वैनिटी वैन में सुनती थीं। दीपिका ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद इसमें काम कर रहे तीनों कलाकारों सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे इसके रैपअप की तस्वीरें शेयर की हैं।

https://www.instagram.com/p/CSg51Fjlm10/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र के अनुसार, “दीपिका ने शकुन की फिल्म के लिए एक गानों की विशेष प्लेलिस्ट बनाई थी। प्लेलिस्ट में हिंदी और अंग्रेजी दोनों गाने शामिल थे। वह सेट पर अपनी वैनिटी वैन, कार में शूटिंग से पहले बहुत सारा संगीत सुनती थी। हालांकि अभी तक फिल्म में उनके रोल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन इन गानों ने उन्हें शूटिंग के लिए एक निश्चित मूड विकसित करने में मदद की।

image by instagram

दीपिका इन दिनों अपनी कई फिल्मों में काम करने में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इससे पहले वह मुंबई में शाहरुख खान की फिल्म पठान की शूटिंग कर रही थीं।

image by instagram

जब से लॉकडाउन में ढील दी गई तब से दीपिका लगातार इन दोनों फिल्मों के सेट पर व्यस्थ थीं। दीपिका के पास प्द इंटर्न रीमेक, महाभारत, नाग अश्विन की पैन-इंडियन जैसी फिल्में भी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments